यह हैं बॉलीवुड की वह हसीनाएं जिनके पतियों ने कर ली दूसरी शादी, अकेले जीवन बिता रही हैं हीरोइन

These are the beauties of Bollywood whose husbands got married for the second time, the heroine is living alone

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है। अपने निजी जीवन में सितारों के उतार-चढ़ाव की भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल है। यहां एक क्षण में  शहनाई या बजती है, दूसरे क्षण में वर्षों में बनी शादी टूट जाती है।

तो आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो तलाक लेने के बाद भी खुद को सिंगल कहती हैं।इस लिस्ट में पहला नाम करिश्मा कपूर का है। आपको बता दें कि करिश्मा ने फिल्म में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है,

उन्होंने जो फिल्में की हैं और जिन भूमिकाओं में उन्होंने अभिनय किया है, लोग उन्हें आज भी पसंद करते हैं। करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर जितना सफल है उनकी शादी भी असफल हो रही है

2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। शादी के 11 साल बाद दोनों का तलाक हो गया और करिश्मा के दो बच्चे हैं। उनकी एक बेटी और एक बेटा है जिसे वह अकेले पाल रहे हैं।

अमृता सिंह एक अभिनेत्री के रूप में उतनी अच्छी मां हैं, अमृता सिंह ने 2011 में सैफ अली खान से शादी की। हम आपको बताते हैं कि हम आपसे 12 साल बड़े हैं।

2004 में उनका और सैफ अली खान का तलाक हो गया, जिसके बाद अभिनेत्री ने जीवन भर अविवाहित रहने का फैसला किया। अमृता ने अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाला है

, हालांकि सैफ अमृता का रिश्ता कड़वाहट में खत्म हो गया।

जेनिफर विंगेट भी सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हम आपको बता दें कि माया बेहड़ जैसे शो में नेगेटिव किरदार निभाकर लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

पर्दे पर अपने फैन्स की फेवरेट रहीं जेनिफर निजी जिंदगी में प्यार से कोसों दूर हैं. एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर से 2012 में शादी की थी।

शादी के 2 साल बाद 2014 में एक और करण का तलाक हो गया, हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने बिपाशा से शादी कर ली लेकिन अभी तक अविवाहित है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button