Salman Khan को उन्हीं के फार्म हाउस में मारने का था प्लान, शूटरों ने फैन बन गार्ड से की थी दोस्ती

बिश्नोई गिरोह के तीन शूटर मूसेवाला की हत्या से पहले सलमान खान (Salman Khan) की रेकी कर रहे थे। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई और उसके Gang के निशाने पर बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actors) सलमान खान पिछले कई सालों से हैं। बिश्नोई गैंग पहले भी एक बार सलमान को मारने की साजिश रच चुका है। इसी कड़ी में एक नई जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) को मारने की साजिश उन्हीं के पनवेल फार्म हाउस के पास रची गई थी। हालांकि, पुलिस की सतर्कता के चलते संपत नेहरा को घटना को अंजाम देने से पहले ही हैदराबाद (Hyderabad) से गिरफ्तार कर लिया गया था।

Photo By Google

लॉरेंस गैंग ने महीनों तक की थी Salman Khan की रेकी

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब हाल ही में पकड़े गए गैंगस्टर कपिल पंडित से पूछताछ की तब उसने पूरे प्लान के बारे में बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह कथित तौर पर हत्या को अंजाम देने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस (Farm House)  के पास चार महीने से अधिक समय तक रहा था। इस दौरान इनके पास एक कार और बाइक थी।

Photo By Google

मूसेवाला मर्डर में पकड़े गए आरोपी का खुलासा

बता दें कि यह घटनाक्रम सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तीन आरोपियों में से एक कपिल पंडित को 11 सितंबर को नेपाल सीमा के पास गिरफ्तार किए जाने के कुछ ही दिनों बाद ही सामने आया है। पूछताछ के दौरान कपिल पंडित ने खुलासा किया कि बिश्नोई का गिरोह सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्म हाउस के पास रह रहा था और वे सलमान खान (.Salman Khan)की कार को भी ट्रैक कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, शूटरों ने सलमान के आने-जाने के बारे में हर छोटी-छोटी सी डिटेल हासिल की थी, जैसे कि सलमान की कार की स्पीड क्या रहती है और कौन उनके साथ होता है।

लॉरेंस गैंग पहले भी बना चुका है मर्डर का प्लान

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) को साल 2018 में भी मारने की प्लानिंग (Planning) की जा चुकी है; जिसमें संपत नेहरा नाम के गैंगस्टर (Gangster) ने मुंबई जाकर सलमान की रेकी की थी। हालांकि, पुलिस की सतर्कता के चलते संपत नेहरा को घटना को अंजाम देने से पहले ही हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया था।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-जब Amitabh Bachchan को सामने देख डायलॉग भूल जाती थीं रेखा, खुद बताई थी इसकी वजह!

शूटरों ने फैन बन की गार्डों से दोस्ती, किराये पर लिया था कमरा

जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस गिरोह के इन शूटरों ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में हर डिटेल हासिल करने के लिए फैन बनकर गार्डों से भी दोस्ती की थी। कथित तौर पर सभी शूटर पिस्तौल जैसे हथियारों से लैस थे। बताया गया है कि कपिल पंडित के साथ संतोष जाधव और अजरबैजान में पकड़े गए लॉरेंस के भांजे सचिन बिश्नोई ने करीब चार महीने तक सलमान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी। यह तीनों फार्म हाउस के पास एक कमरा किराये पर लेकर रेकी कर रहे थे।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button