सलमान खान की शादी से जुड़ा है 5000 करोड़ रुपए का मामला, शादी नहीं की तो इन्हें मिलेगी यह दौलत

There is a case of 5000 crores related to Salman Khan's marriage, if he does not marry, he will get this wealth

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर हज़ारों लड़कियां मरती हैं। हालांकि सलमान खान शादी के मूड में नहीं हैं। लेकिन सल्लू भाई के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन सलमान की शादी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ रही है। वहीं सल्लू भाई के फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि उनका सच्चा प्यार कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं.

एक समय वैजान के उसके साथ संबंधों की खबरों से बाजार गुलजार था। लोगों का कहना है कि सलमान खान अपने   पहला प्यार पूरा न होने की वजह से सलमान खान आज तक कंवारे हैं।

ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं। आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाद उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक बच्चन को विरासत में मिलेगी।

वहीं उनके दोनों बेटों को किंग खान की करोड़ों रुपये की संपत्ति मिलेगी. इसके अलावा जिन सितारों के बच्चे नहीं हैं वे अपनी संपत्ति अपनी पत्नियों को सौंप देते हैं।

ऐसा करने वालों में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का नाम है, जिन्होंने अपने नाम पर 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। उनकी पत्नी सायरा बानो हैं।

लेकिन अगर सलमान खान की शादी नहीं हुई है तो उनके जाने के बाद संपत्ति का मालिक कौन होगा 
सलमान खान एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं,

जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपये की कमाई की है। हालांकि, हाल के दिनों में वैजान की तस्वीरों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन विज़ियन पहले ही कई हिट फिल्मों से 5,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

सलमान के फैन्स जानना चाहते हैं कि सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की? क्या वे बाद में शादी करेंगे? और अगर वे शादी नहीं करते हैं, तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा?

सलमान ने इन सबका कोई जवाब नहीं दिया। हां, कहा गया है कि उसके बाद उसकी संपत्ति किसको मिलेगी। उन्होंने कहा कि मेरी शादी हो या न हो, मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी और फिर सलमान खान ने आगे कहा कि अगर मेरी शादी नहीं हुई तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दे दी जाएगी.

यह बात सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कही। तो अब आप जान ही गए होंगे कि सलमान के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा। ठीक है भाई सल्लू अभी शादी करने के मूड में नहीं है।

ऐसे में उनकी करोड़ों रुपये की संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाएगी.सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही आने वाली फिल्म ‘एंटीम’ में नजर आएंगे. जहां वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो अगले महीने 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button