snn

खत्म हुआ इंतजार, Bobby Deol ने शेयर की ‘आश्रम 3’ की पहली झलक

Bobby Deol : बॉलीवुड अभिनेता Bobby Deol का करियर लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण डूब रहा है। एक समय उन्होंने अपना ध्यान ओटीटी की ओर लगाया, जहां उन्हें अभिनय का एक अलग अंदाज देखने को मिला। प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने उन्हें वापस लौटने और एक नई पहचान खोजने में मदद की है। इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

वहीं लोग इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फैंस की हताशा को कम करने के लिए सीरीज के मेकर्स ने इसकी एक छोटी सी झलक लोगों के साथ शेयर की है. इस वेब सीरीज में बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले Bobby Deol ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. उन्होंने एक शॉर्ट वीडियो के जरिए लोगों को सीरीज की पहली झलक दिखाई।

Bobby Deol : इस वीडियो में केवल 3 टेक्स्ट देखे जा सकते हैं। आग की लपटें भी नजर आ रही हैं। इस छोटी सी क्लिप को देखने के बाद फैंस खुश नहीं हैं. टीजर रिलीज होने के बाद फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही ट्रेलर रिलीज हो जाएगा। टीजर पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, Bobby Deol ,’आश्रम 3 सीजन को लेकर काफी उत्साहित है’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सुपरस्टार, सुपरहिट देखने का इंतजार नहीं कर सकता.’ साथ ही कई यूजर्स कमेंट में फायर इमोजी बना रहे हैं। यह वेब सीरीज हिट होने के साथ ही विवादों का भी विषय रही

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले साल अक्टूबर में शूटिंग के दौरान सीरीज को लेकर जबरदस्त भिड़ंत हुई थी.

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत, पसंद है देर रात का पार्टी करना देखें खूबसूरत तस्वीरें

Bobby Deol : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ अराजक तत्व सीरीज की शूटिंग के बीच में पहुंचे, सेट पर तोड़फोड़ की और निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंक दी. हालांकि, स्थिति को संभालने के बाद पुलिस ने तुरंत बदमाशों को परिसर से खदेड़ दिया।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button