snn

Amir Khan का छलका दर्द, बोले मेरी वजह से बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना वजह आई सामने

Amir Khan आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक है और सभी लोग उनको काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और उन के बहुत बड़े फैन भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान का अभी तक का बॉलीवुड का करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में है और अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है।

Amir Khan ने अपने पूरे फिल्मी करियर में बहुत नाम और इज्जत कमाई है और उन्होंने सिर्फ नाम और इज्जत ही नहीं बोली पैसे भी खूब कमाए हैं जिसके चलते आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और अपने जीवन को बड़े ही शानदार और आलीशान तरीके से जीते हैं।

वर्तमान के चर्चे पूरे सोशल मीडिया में करे जा रहे हैं और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद अमीर खान की बेटी है। ऐसी दो कि हाल ही में आमिर खान एक बयान सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसमें उन्होंने यह बोला कि उनकी बेटी होने की वजह से भूखा रहना पड़ा था या फिर हम कह सकते हैं कि आमिर की वजह से उनकी बेटी नहीं खाना पीना छोड़ दिया था। और आपको बताएंगे की आखिर ऐसी क्या वजह आन पड़ी थी जिसकी वजह से अमीर की बेटी अपने ही पिता की वजह से खाना पीना छोड़ दिया था। 

Amir Khan वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं और हर कोई उनसे प्यार करता है और उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि Amir Khan का अब तक का बॉलीवुड करियर शानदार रहा है और उन्होंने अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में की हैं और अपना एक बड़ा नाम बनाया है।

Amir Khan इस समय सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इरा खान की वजह से चर्चा में हैं और हाल ही में यह बात सामने आई है कि आमिर की बेटी इरा ने अपने पिता की वजह से ही खाना खाया है। हम आपको बता दें कि हीरा खान ने अपने पिता Amir Khan की वजह से कुछ हफ्तों के लिए खाना-पीना बंद कर दिया था। आगे हम आपको बताएंगे कि आमिर की बेटी ने अपने ही पिता की वजह से खाना क्यों बंद कर दिया।

Amir Khan का छलका दर्द, बोले मेरी वजह से बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना वजह आई सामने
photo by google

इरा खान ने एक हफ्ते से नहीं खाया खाना, पिता आमिर ने किया ये काम!
अब तक के इस लेख को पढ़ने के बाद आप सभी समझ गए होंगे कि हाल ही में आपको आमिर खान के बारे में पता चला कि उनकी बेटी इरा खान ने अपने पिता की वजह से कुछ हफ्तों से खाना नहीं खाया है और मैं आपको बता दूं कि यह खबर बिल्कुल सच है।

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

ईरा ने खाना इसलिए नहीं खाया था क्योंकि कुछ समय पहले यह खबर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फैली हुई थी कि आमिर खान की दूसरी शादी करने वाले हैं और फातिमा सना शेख को अपनी तीसरी पत्नी बना सकते हैं। जबकि आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया था ।

प्रीमैच्‍योर पैदा हुई थी Priyanka Chopra की बेटी, Parineeti Chopra बोलीं- अस्‍पताल में सोल्‍जर की तरह थी दीदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button