Chandan Prabhakar ने बताया क्यों छोड़ा ‘The Kapil Sharma Show’, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

दिलचस्प बात यह है कि चंदू उर्फ ​​चंदन प्रभाकर(Chandan Prabhakar) भी ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) शो में दर्शकों को हंसाते नजर आए। शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए थे क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर(Chandan Prabhakar) ने घोषणा की थी कि उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) शो छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी लोगों को भ्रमित करती है। टीवी का विश्व प्रसिद्ध कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) एक नई कास्ट के साथ वापस आ गया है।

Photo By Google

शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के लव इंटरेस्ट अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी फिल्म(Movie) ‘कटपुतली’ का प्रमोशन(Promotion) करते नजर आए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में से एक हैं. वह कई सालों से कपिल के ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) शो का हिस्सा हैं। उनके अचानक ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) शो से बाहर होने से दर्शक हैरान रह गए थे. ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह खुद चंदन ने बताई।

Photo By Google

अनबन की अफवाहों को किया खारिज
आपको बता दें कि इंटरव्यू(Interview) में चंदन ने उस खबर का भी खंडन किया था, जिसमें कहा गया था कि चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई थी। कथित तौर पर, कॉमेडियन(Comedian) ने कहा, ‘कभी-कभी आप तय नहीं कर पाते कि क्या करना है। मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था। एक एपिसोड के बाद मैंने फैसला किया कि मुझे ब्रेक(Brake) लेना चाहिए। लोग अन्यथा ना ले ।”

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Arjun Kapoor को आ रही मलाइका अरोड़ा की याद, शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें और साथ में पूछ लिया ये सवाल

चंदन प्रभाकर ने सच बोला
बात करते हुए चंदन प्रभाकर(Chandan Prabhakar) ने कहा, ‘मैं पिछले पांच साल से इस कार्यक्रम का हिस्सा हूं। मैंने सिर्फ समय की वजह से ब्रेक लिया। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय तक किसी प्रोजेक्ट(Project) का हिस्सा होते हैं, तो ब्रेक लेना और दूसरी चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है। मैं एक वेब शो(Web Show) में काम करने को लेकर उत्साहित हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम(Quality Time) बिताना चाहता हूं।

Artcle By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button