snn

Tahira Kashyap ने पर्सनल लाइफ को लेकर कही ऐसी बातें, सुनकर आयुष्मान खुराना को ना आ जाए शर्म

आयुष्मान खुराना की पत्नी के अलावा Tahira Kashyap एक लेखक और निर्माता हैं। ताहिरा हाल ही में शिल्पा सेठी के शो शेप ऑफ यू में पहुंचीं और यहां उन्होंने कई सरप्राइज का खुलासा किया।

आयुष्मान खुराना की पत्नी Tahira Kashyap ने हर बात पर खुलकर बात की. हाल ही में एक्ट्रेस ने शिल्पा सेठी के शो पर एक ऐसा बयान दिया जिसने एक्ट्रेस को हैरान कर दिया. जी दरअसल ताहिरा शिल्पा के शो शेप ऑफ यू में पहुंची थीं. इस दौरान Tahira Kashyap ने शिल्पा के साथ खूब मस्ती की और कई मुद्दों पर चर्चा भी की।

अब चूंकि शो को शेप ऑफ यू कहा जाता है, इसलिए यहां की हस्तियां वर्कआउट करते हुए अपनी बातें साझा करती हैं और इस बार कुछ मशहूर हस्तियों ने खुलासा किया कि यह वायरल हो गया है। इस बार भी Tahira Kashyap  ने ऐसा ही चौंकाने वाला बयान दिया है.

Tahira Kashyap ने पर्सनल लाइफ को लेकर कही ऐसी बातें, सुनकर आयुष्मान खुराना को ना आ जाए शर्म
photo by google

जी दरअसल शिल्पा ने जब ताहिरा से अपनी किताब में सेक्स लिखने में आसानी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा हां, हां, लेकिन क्यों नहीं. इतना ही नहीं ताहिरा ने आगे सेक्स को कैलोरी बर्न करने की सबसे अच्छी एक्सरसाइज बताया।

Tahira Kashyap  ने उस समय अपने कैंसर के सफर के बारे में भी बताया। ताहिरा ने कहा कि वह घर पर अकेली थीं जब उन्होंने कैंसर के दौरान अपने सारे बाल काटे थे। गंजे होने के बाद जब उन्होंने खुद को आईने में देखा तो उन्होंने कहा कि यह सेक्सी कौन है. ताहिरा कहती है कि वह उसे सेक्सी लगती है।

ताहिरा ने कहा कि सोनाली बेंद्रे उनके लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने कहा कि जब सोनाली को कैंसर का पता चला और जब वह कैंसर का इलाज कराकर लौटे तो उन्हें देखने के लिए वह बहुत प्रेरित हुए। लेकिन उसे नहीं पता था कि 6 महीने बाद उसकी हालत पहले जैसी हो जाएगी।

आलिया मुझे छोड़ कर चली गई है”, शादी के बाद रणबीर का आया बड़ा बयान

हालांकि जब ताहिरा को कैंसर हुआ तो आयुष्मान हमेशा उनके साथ थे। वह उस समय ताहिरा के बहुत बड़े समर्थक थे। कपल की खास बात यह होती है कि चाहे वो खुश हों या दुखी, हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं।
आयुष्मान की बात करें तो उन्हें आखिरी बार चंडीगढ़ में फिल्म आशिकी में देखा गया था। फिलहाल उनकी कई तस्वीरें हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं. डॉक्टर जीके अनेक और एन एक्शन हीरो में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button