तारक मेहता फेम यह एड्रेस है बबीता जी से भी गोल्ड, देखिए तस्वीरें

Taarak Mehta fame this address is more gold than Babita ji, see pictures

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भी हर उम्र के लोगों का पसंदीदा शो है। हालांकि शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है। लेकिन ज्यादातर शो में बबीता जी अपनी हॉटनेस की बात करती हैं

नई दिल्ली ‘जेतारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं. पूजा हमेशा अपनी खूबसूरती और कॉमेडी की वजह से सुर्खियों में नहीं रहती है। आराधना ‘स्प्लिट्सविला 12’ की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस को बता दें कि आराधना ने हाल ही में अपने साथ कास्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह सिर्फ 19 साल के थे, तब वह कास्टिंग काउच का शिकार हो गए थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि एक कास्टिंग एजेंट ने उनके साथ बदसलूकी की, जिसके बाद वह काफी डर गईं। इस घटना ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि वह अपने पिता के साथ भी असहज महसूस करने लगे। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है। आराधना शर्मा के इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोअर्स हैं.

वह आए दिन अपनी डांस की हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा : कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा टीवी शो है जो दर्शकों को लंबे समय से हंसा रहा है. यह शो आज भी हर उम्र के लोगों का पसंदीदा है।

हालांकि शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है। हालांकि ‘बबीताजी’ के ज्यादातर शोज में उनकी हॉटनेस की चर्चा होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसी शो की एक और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ‘बबीताजी’ को भी बहादुरी से पछाड़ दिया है. आइए जानें कौन हैं वो।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button