‘हां मैं रिलेशनशिप में था लेकिन अब ब्रेकअप हो गया…’, Karan Johar ने किया खुलासा, जानिए किसके साथ था अफेयर

जब करण जौहर(Karan Johar) ने वरुण धवन(Varun Dhavan) से नताशा दलाल(Natasha Dalal) से शादी करने से पहले ‘कई’ लड़कियों से बात करने के बारे में पूछा, तो वरुण धवन ने भी उनसे निजी सवाल(Personal Question) पूछे, जिसके बाद करण जौहर(Karan Johar) ने अपने रिश्ते(Relation) का खुलासा किया। फिल्म निर्माता(Film Producer) और कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर नए एपिसोड में वरुण धवन(Varun Dhavan) और अनिल कपूर(Anil Kapoor) को बताया। इस एपिसोड(Apisode) में करण जौहर(Karan Johar) सेक्स, रिश्तों और विश्वासघात के बारे में बात करते नजर आएंगे। इसी कड़ी में करण जौहर अपने रिश्तों और ब्रेकअप(Breakup) के बारे में भी बात करते हैं।

Photo By Google

करण जौहर कहते हैं- मेरा ब्रेकअप हो गया…
करण जौहर(Karan Johar) ने वरुण धवन से कहा, ‘आप जानते हैं कि मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं, मेरा ब्रेकअप हो  गया, आप जानते हैं क्या। करण की बातें सुनकर वरुण हंसने लगते हैं। करण जौहर(Karan Johar) ने कहा, ‘तुम्हें पता है, मेरा रिश्ता टूट गया है। आपने उस संबंध में मेरा बहुत समर्थन किया था। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। लेकिन अब यह खत्म हो गया है। हालांकि, करण जौहर(Karan Johar) ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह इस एपिसोड में किसके साथ रिलेशनशिप में थे।

Photo By Google

करण ने अपनी डेटिंग लाइफ को हमेशा सीक्रेट रखा है…
करण जौहर(Karan Johar) हमेशा से ही अपनी डेटिंग लाइफ और पार्टनर्स को लेकर काफी सीक्रेट रहे हैं। उन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की कि उन्होंने किसे डेट किया। हाल ही के एक एपिसोड में वो हवाई जहाज के टॉयलेट में सेक्स करने की कोशिश करने की बात करते हैं. लेकिन वो नही कर सके। करण जौहर(Karan Johar) ने कहा कि वह लगभग पकड़ा गया था।

करण जौहर की आने वाली फिल्में कौन सी हैं?
वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर(Karan Johar) जल्द ही एक एक्शन फिल्म करने वाले हैं। वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में जज करते देखा जा रहा हैं। हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शंस ने जुग जुग जियो, लाइगर, ब्रह्मास्त्र रिलीज की।

करण जौहर सिंगल हैं

करण जौहर ने पहली बार टीवी पर अपने रिश्ते के बारे में बात की। कॉफी विद करण(Coffee With Karan) में अपने मेहमानों वरुण धवन और अनिल कपूर(Anil Kapoor) से बातचीत में करण जौहर ने कहा कि वह अभी भी सिंगल हैं। करण जौहर ने कहा कि उनका ब्रेकअप हो गया है। करण जौहर ने भी इस बार वरुण धवन का शुक्रिया अदा किया। करण जौहर ने कहा कि ब्रेकअप के बुरे दौर से निकलने के लिए वरुण धवन ने उनका काफी साथ दिया।

करण को इन चीजों में काफी दिलचस्पी है…
वरुण से बात करते हुए, करण ने कहा, “नताशा से शादी करने से पहले आप अपने रिश्ते को लेकर काफी असहज थे। अपने रिश्ते को मजबूत करने और शादी करने का फैसला करने से पहले आप कई अन्य लड़कियों के साथ अच्छे थे।” करण की बात सुनकर वरुण धवन ने कहा, ‘आपकी जुग-जुग जियो फिल्म कैसे विश्वासघात पर केंद्रित है, करण इसमें बहुत रुचि रखते हैं और इसके बारे में एक फिल्म भी बना चुके हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-कभी Katrina Kaif पर जान छिड़कते थे रणबीर, ब्रेकअप के बाद किए थे चौकाने वाले खुल्लासे

‘क्या आप ऐसे कई लोगों को जानते हैं जो शादी करते हैं और धोखा देते हैं…’
वरुण ने करण से पूछा, ‘क्या इसका मतलब है कि आप बहुत से ऐसे लोगों को जानते हैं जो शादी में धोखा देते हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘हां।’ वरुण पूछते हैं कि वे कौन हैं लेकिन करण उनका नाम लेने से इनकार करते हैं।  इसके बाद वरुण करण से पूछते हैं कि क्या वह अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं। जिस पर करण ने जवाब दिया, “मुझे धोखा देने के लिए रिश्ते में होना है। आप जानते हैं कि मैं नहीं हूं और आप जानते हैं कि मेरा ब्रेकअप हो गया था और मैं किस तरह टूट गया था।”

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button