Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा संग डिनर पर गईं Suhana Khan, क्रॉप टॉप में दिखाई पतली कमर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वो सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में वो श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गईं। 

Photo By Google

सुहाना खान की तस्वीरें आईं सामने

Photo By Google

Suhana Khan डिनर आउटिंग के लिए ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू बैगी जींस पहनकर पहुंचीं। इसके साथ उन्होंने शूज पहने और मिडल पार्टिंग कर बन के साथ अपना लुक पूरा किया। इस दौरान Suhana Khan मास्क लगाए नजर आईं। Suhana Khan ने इस दौरान अपनी टोन्ड कमर फ्लॉन्ट की। उनकी पतली कमर देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

श्वेता बच्चन ने थामा हाथ

रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद का Suhana Khan का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि पैपराजी को देखने के बाद श्वेता बच्चन सुहाना का हाथ पकड़ लेती हैं और उनकी कार तक साथ जाती हैं। Suhana Khan अरना कार में बैठकर रवाना हो जाती हैं। इसके बाद अगस्त्य आते हैं और मां श्वेता बच्चन का हाथ पकड़कर वहां से चले जाते हैं। 

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Karan Johar की हरकतों पर भड़के आमिर खान, खोल दी शो की पोल

बॉलीवुड डेब्यू

Suhana Khan अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म से अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी एक्टिंग डेब्यू करेंगी। फिल्म के ऊटी शेड्यूल की शूटिंग कुछ समय पहले पूरी हो चुकी है। 

Article By Sunil

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button