‘भुगत रही हूं Shahrukh khan की पत्नी होने का खामियाजा…’ गौरी खान ने किया सनसनीखेज खुलासा

गौरी खान ने शाहरुख खान ( Shahrukh khan) को लेकर ऐसी बातें कह दी है, जिसे लेकर हर कोई हैरान हैं। Gauri Khan in KWK 7 बॉलीवुड के प्रड्यूसर (Producer) और डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित शो ’कॉफी विद करण 7’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो में बॉलीवुड सहित फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंच रहे है और अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा कर रहे हैं। शो में हाल ही में सुपरस्टार (Supper Star) शाहरुख खान ( Shahrukh khan) की वाइफ गौरी खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे पहुंची।

Photo By Google

Gauri Khan in KWK 7 शो के दौरान गौरी खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शाहरुख वाइफ होने के कारण प्रफेशनली वह आगे नहीं बढ़ सकी हैं। गौरी ने कहा कि लोग उन्हें उनके काम के वजह से नहीं बल्कि शाहरुख खान ( Shahrukh khan) की बीवी होने के लिए ही पहचानते हैं। जबकि गौरी खुद एक इंटिरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं।

बता दें कि करण जौहर के इस टॉक शो में गौरी खान से पहले रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, कटरीना कैफ, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, सिद्धांत चतुर्वेदी, करीना कपूर और आमिर खान जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हो चुके हैं।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- बॉम्‍बे बेगम में Pooja Bhatt का बोल्‍ड किसिंग सीन देख कर विद्या बालन ने कर दिया था फोन, जानें क्‍या कहा

गौरी खान ने कहा कि बहुत से लोग उन्हें काम इसलिए नहीं दे पाते क्योंकि वे सोचते हैं कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान ( Shahrukh khan) की वाइफ हैं और उनकी पहुंच से बाहर हैं। गौरी ने कहा, जब कभी नए प्रोजेक्ट की बात होती है तो कुछ लोग ही मुझे डिजाइनर के तौर पर देखते हैं। कई बार ऐसा होता है कि मेरे पास काम नहीं होता है क्योंकि मैं शाहरुख खान ( Shahrukh khan) की बीवी हूं। लोग मुझसे इसीलिए काम के लिए संपर्क ही नहीं करते हैं।

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button