Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री में Ekta Kapoor एक जाना-माना नाम है। कई सफल प्रोजेक्ट कर चुकीं Ekta Kapoor हमेशा अपने दोस्तों का खास ख्याल रखती हैं। लेकिन उनके साथ खिलवाड़ करने वाले अच्छे नहीं हैं। आइए हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताते हैं जो एकता कपूर के साथ पंगा लेने के बाद खराब स्थिति में हैं।

हालांकि, कुछ समय बाद, उन्होंने असहमति समाप्त कर दी और काम फिर से शुरू कर दिया।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी एकता की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनका झगड़ा हो गया था। क्योंकि Ekta Kapoor ने अपनी फिल्म में अनीता की जगह प्राची देसाई को लिया था। उस समय अनीता बहुत बुरे हालात से गुजर रही थी और उन्हें एकता का यह कदम पसंद नहीं आया। जिससे वह उससे नाराज हो गया लेकिन कुछ देर बाद दोनों ने झगड़ा खत्म कर दिया। फिर अनीता ये है मोहब्बतें और नागिन 3 में काम करती नजर आ रही हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल को Ekta Kapoor की वजह से रातोंरात स्टारडम मिला। राजीव कहिन ने होगा में सुजल की भूमिका निभाकर साल दर साल टीवी इंडस्ट्री पर राज किया। कुछ समय बाद उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ बयान दिया, जिसके बाद दोनों ने काम नहीं किया और दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों फिर से दोस्त बन गए।

सुशांत सिंह राजपूत

Ekta Kapoor ने टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च किया। जब सुशांत पवित्र रिश्ता सीरियल छोड़ते हैं, तो एकता कपूर उन पर गुस्सा हो जाती हैं। क्योंकि वह चाहते थे कि सुशांत उनके शो में आए। हालांकि बाद में एकता ने सुशांत को अपनी तस्वीर में लेने का फैसला किया, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया। क्योंकि उन्हें एक और फिल्म के लिए अनुबंधित किया गया था।

विकास गुप्त है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर ने सार्वजनिक रूप से खुलासा किया कि बिकाश गुप्ता पर्थ समथान को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। हालांकि, दोनों फिर से दोस्त बन गए।

इसे भी पढ़े-Aashram 3: अनुरिता झा ने वेब सीरीज में दिए हैं इंटिमेट सीन्स, अब बताया कैसा था पापा का रिएक्शन

रोनित रॉय

रोनित रॉय को कसौटी जिंदगी जैसे शो से काफी पहचान मिली है। उन्हें कई बार अपनी सफलता का श्रेय एकता को देते हुए देखा गया है। लेकिन रचनात्मक मतभेदों से उनकी दोस्ती बिखर गई है। लेकिन जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को मना लिया।

इंडस्ट्री में और भी कई सितारे हैं जिनसे Ekta Kapoor का झगड़ा हुआ था लेकिन यह बाद में खत्म हो गया। इन लोगों में कुशाल टंडन, पुलकित सम्राट, आमना शरीफ, प्राची देसाई, स्मृति ईरानी हैं।

इसे भी पढ़े-Sonakshi Sinha चुपचाप सगाई करके बन गई सलमान खान की बहू, खुद सोनाक्षी ने भी करा अब तो अपने प्यार का इज़हार पढ़े पूरी खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button