कभी Katrina Kaif पर जान छिड़कते थे रणबीर, ब्रेकअप के बाद किए थे चौकाने वाले खुल्लासे

ध्यान दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और मौनी रॉय भी हैं। बता दें कि रणबीर कपूर कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के साथ एक गंभीर रिश्ते में हैं, हालांकि उनका प्यार लंबे समय तक नहीं चला। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) इन दिनों बॉक्स ऑफिस(Box Office) पर जबरदस्त कमाई कर रही है. गौरतलब है कि लोगों ने इस फिल्म का काफी बहिष्कार किया था। लेकिन इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करती नजर आ रही है.

Photo By Google

ब्रेकअप के बाद कही थी ये बात

ब्रेकअप(Breakup) के बाद एक इंटरव्यू(Interview) में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ने कहा था कि उनके माता-पिता(Parents) के बाद अगर किसी ने उन्हें सबसे ज्यादा उत्प्रेरित(Inspire) किया तो वो थीं कैटरीना कैफ(Katrina Kaif)। कैटरीना के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और वह बहुत अच्छी इंसान हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने अलगाव के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहते।

Photo By Google

एक साथ कई फ़िल्मों में किया काम

आपको बता दें कि रणबीर कपूर(Ranveer Kapoor) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के रोमांस ने एक बार खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल रणबीर और कैटरीना जग्गा ने जासूस अजब प्रेम की गजब कहानी(Ajab Prem ki Gajab Kahani) और राजनीति(Rajniti) में साथ काम किया. हालांकि जग्गा जासूस और अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई, लेकिन फिल्म की राजनीति ने किया।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-कभी Salman Khan की बहन के साथ रिलेशनशिप में हुआ करते थे अर्जुन कपूर, इस वजह से टूट गया रिश्ता

रह चुके हैं लिव इन में

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) एक-दूसरे के प्यार में थे और दोनों 6 साल से बेहद गंभीर रिश्ते में थे। वही दोनों लिव-इन में भी साथ रह चुके हैं, हालांकि इस रिश्ते में शादी नहीं हुई और दोनों का ब्रेकअप(Breakup) हो गया।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button