Sonu Sood की नेक पहल, IAS की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग

सोनू सूद(Sonu Sood) अब आईएएस(IAS) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए फ्री कोचिंग शुरू करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने बेहतरीन काम से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. कोरोना काल में शुरू हुआ सोनू सूद के लोगों की मदद का सिलसिला अब भी जारी है. वहीं अब सोनू सूद(Sonu Sood) ने छात्रों के लिए एक नई पहल शुरू की है. सोनू सूद का चैरिटेबल फाउंडेशन डिवाइन इंडिया यूथ इनिशिएटिव(Foundation Divine India Youth Initiative) के साथ मिलकर इस कोचिंग का संचालन कर रहा है। फ्री कोचिंग के लिए छात्र सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिम्प में जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Photo By Google

सोनू सूद(Sonu Sood) अब IAS की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए फ्री कोचिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी।

सोनू सूद(Sonu Sood) ने ट्वीट(Tweet) किया, ‘आइए मिलकर बनाएं नया भारत। 2022-23 में संभावित शुरुआत। IAS परीक्षा के लिए नि:शुल्क कोचिंग।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Anjali Arora के MMS विवाद पर Urfi Javed बोलीं, अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध…

सोनू सूद(Sonu Sood) का चैरिटेबल फाउंडेशन डिवाइन इंडिया यूथ इनिशिएटिव के साथ मिलकर इस कोचिंग का संचालन कर रहा है। फ्री कोचिंग के लिए छात्र सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिम्प में जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। चयनित छात्रों को देश के शीर्ष सिविल सेवा संस्थानों में मुफ्त ऑनलाइन IAS कोचिंग की पेशकश की जाएगी।

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button