snn

Sonakshi Sinha, के साथ अफेयर की खबरों पर बोले जहीर इकबाल, कहा- ‘अगर आपको ऐसा लगता है…’

कुछ दिनों पहले एक्टर जहीर इकबाल के Sonakshi Sinha, के साथ रिलेशन की भी चर्चा हुई थी. अटकलें तब शुरू हुईं जब Sonakshi Sinha  ने जहीर के साथ एक तस्वीर साझा की और एक प्यारा सा नोट लिखा।कुछ दिनों पहले एक्टर जहीर इकबाल के Sonakshi Sinha के साथ रिलेशन की भी चर्चा हुई थी. अटकलें तब शुरू हुईं जब सोनाक्षी ने जहीर के साथ एक तस्वीर साझा की और एक प्यारा सा नोट लिखा।

तब तक दोनों खुलकर बिना कुछ बोले चुप रहे। जहीर ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस बार जहीर ने Sonakshi Sinha के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि अगर कोई ऐसा सोचता है तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है।

‘इससे ​​कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है’

जहीर सलमान की अगली फिल्म ‘कवि ईद कवि दिवाली’ में नजर आएंगे। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “इतना लंबा समय हो गया है कि मुझे इसकी परवाह भी नहीं है। अगर आप ऐसा सोचते हैं तो मैं ठीक हूं, आप सोचिए, सोचते रहिए. यह आपके लिये अच्छा हॆ। अगर मैं उसके (सोनाक्षी) साथ हूं, तो यह आपको खुश करता है, तो यह आपके लिए अच्छा है। मुझे खेद है अगर इसने आपको परेशान किया। इसके बारे में सोचना बंद करो।’

Sonakshi Sinha, के साथ अफेयर की खबरों पर बोले जहीर इकबाल, कहा- ‘अगर आपको ऐसा लगता है...’
photo by google

सलमान की सलाह

जहीर ने कहा, ‘यह इस इंडस्ट्री का हिस्सा है। इंडस्ट्री में आने से पहले ही मैं यह जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस कला का हिस्सा हैं। भाई (सलमान) ने हमेशा हमसे कहा है कि बहुत लोग ऐसा लिखेंगे, इस पर ध्यान मत दो। इसलिए मैं वास्तव में इस पर ध्यान नहीं देता।’

शादी के एक महीने बाद ही Alia ने फैंस को सुनाई खुशखबरी, खबर सुनकर फैंस भी हुए हैरान

करियर टिप्स

जहीर की फिल्म ‘नोटबुक’ को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में उनके अपोजिट प्रनूतन बहल थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जहीर सोनाक्षी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आएंगे। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button