Sonakshi Sinha चुपचाप सगाई करके बन गई सलमान खान की बहू, खुद सोनाक्षी ने भी करा अब तो अपने प्यार का इज़हार पढ़े पूरी खबर

Sonakshi Sinha इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी सितारे शत्रुघ्न सिन्हा की एकलोती बेटी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Sonakshi Sinha ने लगभग सभी को सुपरहिट फिल्मे दी हैं. पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान के साथ शादी की कुछ फिल्मे सामने आ रही हैं।

इन तस्वीरों के बाद हाल ही में एक खबर सामने आई है कि Sonakshi Sinha से सगाई कर ली है। Sonakshi Sinha की सगाई के बाद से केवल यही कयास लगाए जा रहे थे कि वह सलमान खान की बहू होंगी, लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक भीड़भाड़ वाली सभा में अपने प्यार का इजहार किया। जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा सगाई के जरिए सलमान खान की बहू बन गई हैं। आगे, लेख आपको Sonakshi Sinha द्वारा लाई गई इस खबर के बारे में विस्तार से बताता है।

Sonakshi Sinha ने कर ली चुपचाप सगाई, खुद Sonakshi Sinha ने करी सलमान खान की बहू बनने की पुष्टि

सोनाक्षी सिन्हा आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Sonakshi Sinha कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में बिना किसी की सुने चुपचाप सगाई कर ली है, यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में चर्चा में हैं।

Sonakshi Sinha ने जिस लड़के से सगाई की है, उसके बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार किया है और यह स्पष्ट किया है कि उन्होंने सलमान खान की बहू से सगाई कर ली है। मीडिया में इस समय हर तरफ सोनाक्षी सिन्हा की चर्चा हो रही है. आगे लेख में Sonakshi Sinha की सगाई के बाद सलमान खान की बहू से सगाई होने की बात कही जा रही है।

Sonakshi Sinha ने किया भरी महफ़िल में अपने प्यार का इज़हार, कर दी सलमान खान की बहू बनने की भी पुष्टि

हाल ही में Sonakshi Sinha को लेकर एक अफवाह सामने आई है कि उन्होंने बिना किसी को बताए सगाई कर ली है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि Sonakshi Sinha ने किसके साथ सगाई की है, लेकिन कहा जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान से सगाई कर ली है।

Sonakshi Sinha ने हाल ही में सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया। जी हाँ, सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में मीडिया के सामने इकबाल जहीर नाम के लड़के के लिए अपने प्यार का इजहार किया और उसे आई लव यू कहा, जिससे पता चलता है कि सोनाक्षी सिन्हा की इकबाल जहीर के साथ सगाई हो गई है.

Sonakshi Sinha चुपचाप सगाई करके बन गई सलमान खान की बहू, खुद सोनाक्षी ने भी करा अब तो अपने प्यार का इज़हार पढ़े पूरी खबर
photo by google

 इसे भी पढ़े-पत्नी संग रोमांटिक हुए Aashram के ‘बाबा निराला’, बॉबी देओल का अंदाज देख फैंस बोले, ‘जपनाम’

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान इकबाल जहीर को अपना छोटा भाई मानते हैं और इकबाल खुद सलमान को अपने बड़े भाई से ज्यादा मानते हैं. इस रिश्ते से सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान की बहू बनेंगी। सोनाक्षी सिन्हा के प्यार के इजहार ने पुष्टि कर दी है कि उन्हें सलमान खान की बहू कहा जाएगा। सलमान और सोनाक्षी की तस्वीरों को देखकर जितना लग रहा है यह शादी की तस्वीर है, तो यह पूरी तरह से झूठ है क्योंकि किसी ने कंप्यूटर से एडिट करके सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा दूसरी तरफ कर दिया है।

 इसे भी पढ़े-Sonakshi Sinha का इजहार-ए-इश्क, दुनिया के सामने बॉलीवुड एक्टर को कहा- I Love You

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button