snn

Sohail Khan शादी के 24 साल बाद पत्नी से लेंगे तलाक, भाई अरबाज भी मलाइका से हो चुके हैं अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते बनाना या तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां पुराना रिश्ता पल भर में खत्म हो जाता है। हाल ही में खबर आ रही है कि बी-टाउन के सुपरस्टार सलमान खान के घर एक और रिश्ता टूटने वाला है। वहीं दबंग सलमान खान के भाई Sohail Khan इस बार तलाक लेने जा रहे हैं।

Sohail Khan के तलाक की खबर ने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है। दरअसल मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद 2017 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था। फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि Sohail Khan और सीमा खान अलग होने जा रहे हैं। Sohail Khan और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे। दोनों ने तलाक फाइल किया है।

पार्टियों के बीच पहली मुलाकात थी: दिल्ली की रहने वाली सीमा सचदेव। वह फैशन में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं। सीमा और सोहेल पहली बार चंकी पांडे की सगाई पार्टी में मिले थे। पार्टी में दोस्ती हुई और यहीं से प्यार परवान चढ़ा और 15 मार्च 1997 को दोनों ने शादी कर ली। इस जोड़े की दो बार शादी हुई थी। एक बार शादी कर ली; आर्य समाज मंदिर से दूसरी बार शादी करते समय।

परिवार के खिलाफ सीमा ने की शादी : सीमा के परिवार वाले Sohail Khan खान से शादी के लिए राजी नहीं हुए। इसका एक बड़ा कारण परिवार और विभिन्न उद्योग थे। सीमा के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि सीमा धर्म के खिलाफ शादी करे; लेकिन सीमा परिवार के खिलाफ चली गई और सोहेल खान से दूर भाग गई और शादी कर ली। सीमा और सोहेल के निर्बन खान और जोहान नाम के बच्चे हैं। 

2017 में आई तलाक की खबर: Sohail Khan और सीमा शादी के 24 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। 2017 की रिपोर्ट के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलगाव के आंकड़े आए थे। शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ ने दिखाया कि सोहेल और सीमा अलग-अलग जगहों पर रहते हैं; हालांकि बच्चे उन दोनों के साथ ही रहते हैं।

जब सोहेल हुए हुमा कुरैशी नाम: Sohail Khan एक बार हुमा कुरैशी के काफी करीब हो गए थे। पता चला है कि सीमा खान भी उस वक्त घर से निकली थीं। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान सोहेल खान की मुलाकात हुमा कुरैशी से हुई थी।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

सीमा खान का यह कहना था: टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, सीमा ने एक बार कहा था, “ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े होते हैं, तो आपका रिश्ता अलग-अलग दिशाओं में जाता है। मैं इसके लिए माफी नहीं मांगता क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। हम एक परिवार हैं। हम एक इकाई हैं। हमारे बच्चे हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।”

शिल्पी राज लीक एमएमएस: कही जान बूझकर तो नही लीक किया गया Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button