Sneha Pal ने हॉट फोटो शेयर कर मचाया धमाल, इंटरनेट पर आग लगा रही तस्वीरें

वेब सीरीज ‘चरमसुख’ से खूब सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस Sneha Pal अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती पर हर कोई विश्वास करता है। Sneha Pal आए दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. अब Sneha Pal ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. तस्वीर देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए हैं.

Sneha Pal ने अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है. अब तक उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। तस्वीर में Sneha Pal को गुलाबी रंग की मोनोकिनी में पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है। उसने पूल के किनारे कई हॉट पोज के साथ तस्वीरें क्लिक की हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Photo By Google

एक्ट्रेस Sneha Pal ने इन हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, संडे पूल में दिन बिताने के लिए बना है। Sneha Pal के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ग्लोबल वार्मिंग बढ़ रही है और आपको इसे नहीं बढ़ाना चाहिए। दूसरे ने लिखा, बहुत हॉट। किसी ने कमेंट किया वाह मैडम आप आग हो। वहीं किसी ने Sneha Pal के फिगर की काफी तारीफ की है तो किसी ने उनकी प्यारी मुस्कान की तारीफ की है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इमोजी की बौछार की।

Photo By Google

मालूम हो कि Sneha Pal अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. आपको बता दें कि श्रेया पॉल ने ‘चार्मसुख: चाल हाउस’ में काफी इंटीमेट सीन दिए थे, जो काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने वेब सीरीज ‘लाल लिहाफ’ में भी अपना जलवा दिखाया। स्नेहा पॉल ने अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है. अब तक उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में फिर पहना शादी का जोड़ा, जानिए किसके साथ लिए सात फेरे

तस्वीर में स्नेहा पॉल को गुलाबी रंग की मोनोकिनी में पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है। उसने पूल के किनारे कई हॉट पोज के साथ तस्वीरें क्लिक की हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस स्नेहा पाल ने इन हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, संडे पूल में दिन बिताने के लिए बना है। स्नेहर के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ग्लोबल वार्मिंग बढ़ रही है और आपको इसे नहीं बढ़ाना चाहिए। दूसरे ने लिखा, बहुत हॉट।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button