Shweta Tiwari ने मंगलसूत्र पहनकर भरा सूनी मांग में सिंदूर, ट्रोल्स बोले ‘तीसरी शादी की तैयारी…’

टीवी इंडस्ट्री (TV industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस (actress) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ (personal life) को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहला ने यूवी पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं राजा चौधरी भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बारे में बात करने से बाज नहीं आते। राजा चौधरी का दावा है कि श्वेता तिवारी ने उन्हें नष्ट कर दिया। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  अपनी दो शादियों की वजह से भी लोगों के निशाने पर हैं। लोग समय-समय पर श्वेता तिवारी को ट्रोल करते रहे हैं। श्वेता तिवारी जब भी किसी स्टार के साथ तस्वीर शेयर करती हैं तो लोग उनकी तीसरी शादी को लेकर उन्हें ताना मारने लगते हैं।

Photo By Google

इस बार भी श्वेता तिवारी सोशल मीडिया (social media) पर छाई हुई हैं. फैन्स के बीच श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है. इस वीडियो में श्वेता तिवारी मांग पर सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी के इस अंदाज ने फैंस को हैरत में डाल दिया है.

Photo By Google

जानिए श्वेता तिवारी के वीडियो का सच

फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  तीसरी बार शादी करने की तैयारी कर रही हैं। अगर आप ऐसा सोचते हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। श्वेता तिवारी बहुत जल्द टीवी पर वापसी करने वाली हैं। श्वेता तिवारी जी टीवी के सीरियल मैं हूं अपराजिता में नजर आएंगी। श्वेता तिवारी इस शो में तीन बेटियों की मां की भूमिका निभाएंगी। यह वीडियो मैं हूं अपराजिता सीरियल का है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Shahrukh Khan की इन खराब आदतों से बच्चों को दूर रखना चाहती हैं गौरी खान! बोलीं ‘शुक्र हैं…’

श्वेता तिवारी के लौटने का इंतजार कर रहे थे फैंस

इस वीडियो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने नए शो का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. कुछ ही देर में श्वेता तिवारी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया (social media) पर तहलका मचा दिया. मैं हूं अपराजिता से पहले श्वेता तिवारी ने मेरे बाबा की दुल्हन शो में काम किया था। इस शो के जरिए श्वेता तिवारी ने काफी नाम कमाया है. शो के ऑफ एयर होने के बाद से ही फैंस श्वेता तिवारी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि श्वेता तिवारी ने अपने फैंस को एक शानदार सरप्राइज दिया है.

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button