Shweta Tiwari ने 41 साल की उम्र में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेहद टाइट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉटनेस

उम्र के इस पड़ाव पर भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का फैशन सेंस न सिर्फ कमाल का है बल्कि उनके ग्लैमरस लुक्स (Glamorous Looks) को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के दो बच्चे भी हैं. टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र का असर उन पर पड़ना बंद हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि 40 साल की हो चुकीं श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक तिवारी से ज्यादा हॉट हो रही हैं। ये भी एक बड़ी वजह है कि उनके स्टाइलिश लुक (Stylish Look) की हर एक तस्वीर लगभग हर बार दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ जाती है.

Photo By Google

ठीक ऐसा ही चमत्कार इस लड़की के साथ तब देखने को मिला जब वह सेक्सी कपड़े पहनकर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इस दौरान उनका व्यक्तित्व न केवल आत्मविश्वास का एक बिल्कुल अलग स्तर पैदा कर रहा था, बल्कि उनके लिए किसी और को चुनना और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बताना भी मुश्किल हो गया था।

ब्लैक ड्रेस में Shweta Tiwari

दरअसल, ये पूरा किस्सा उस वक्त का है जब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने को-स्टार्स के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बॉडी को कंप्लीट करते हुए बेहद सेक्सी कपड़े पहने हुए थे, जिसमें उनके कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) को तो खूब Highlight किया जा रहा था, लेकिन उनका स्टाइल अपील भी लोगों को हैरान कर रहा था.

ऐसा इसलिए क्योंकि उसने अपने लुक को सुडौल बनाने के लिए खुद को सिर से पैर तक काले रंग में स्टाइल किया, जिससे वह अतिरिक्त स्मार्ट लग रही थी। ड्रेस की फिटिंग को शानदार रखते हुए उन्होंने स्किनीफिट लुक (Skinnyfit Look) दिया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस जमकर अपने साइड कर्व्स दिखा रही थीं. वहीं टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए हाई-जांघ स्लिट भी दिया गया, जो पूरे लुक का फोकस प्वाइंट रहा।

Photo By Google

बेशक इस ड्रेस में एक्ट्रेस को सेक्सी दिखाने के लिए कई एलिमेंट्स (Elements) जोड़े गए थे, लेकिन एक बात जिसने लोगों का ध्यान खींचा वह थी श्वेता के गले के हिस्से से जुड़ी टेल, जिसने उनके स्टाइल कोशिएंट को दो गुना तेजी से बढ़ा दिया. इस आउटफिट में किसी तरह की एंब्रॉयडरी नहीं थी, लेकिन इसका झिलमिलाता वर्क इसे हॉट टच दे रहा था. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ड्रेस के ऊपरी हिस्से की बात करें तो इसमें वन शोल्डर नेकलाइन दी गई थी, जो उनके तराशे हुए ऊपरी शरीर को आकर्षण का केंद्र बना रही थी। वहीं इसकी लंबाई टखने की लंबाई तक रखी गई थी, जिसकी हेमलाइन को फ्लैट फ्री लुक दिया गया था।

इस बोल्ड लुक (Bold Look) वाले आउटफिट को परफेक्ट फिनिशिंग देने के लिए, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने खुद एक सिंपल लेकिन स्ट्राइकिंग लुक दिया, जो एक्ट्रेस के स्टाइल में कंट्रास्ट (Contrast) जोड़ने का काम कर रहा था। विक्टर रॉबिन्सन (Victor Robinson) द्वारा स्टाइल की गई, श्वेता ने सूक्ष्म मेकअप को स्पोर्ट किया, डार्क मस्कारा और बेसिक लाइनर के साथ अपनी आँखों को हाइलाइट किया।

अपनी कभी न भूलने वाली उपस्थिति के लिए, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने मुंबई के फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) आशीष कुमार द्वारा डिज़ाइन किया गया एक काले रंग का फ्लोरलंथ गाउन (Florallength Gown) पहना, जो उनके स्लिम-ट्रिम बॉडी (Slim-Trim Body) को परफेक्ट वॉल्यूम दे रहा था। इस आउटफिट को बनाने के लिए सी-थ्रू फैब्रिक (See-Through Fabric) वाले शिमरी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो एक तरह का ट्रांसलूसेंट फैब्रिक (Translucent Fabric) है। पोशाक के पैटर्न को बोल्ड लुक में रखा गया था, बस्ट क्षैतिज सिलाई के साथ जबरदस्त ओम्फ बना रहा था।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- कभी Katrina Kaif पर जान छिड़कते थे रणबीर, ब्रेकअप के बाद किए थे चौकाने वाले खुल्लासे

साथ ही उन्होंने अपनी पलकों पर डार्क आईशैडो (Dark Eyeshadow) लगाया, जिसमें बीमिंग हाइलाइटर, सॉफ्ट ग्लॉसी लिप्स और साइड स्लिक्स के साथ बाएं बाल खुले हुए थे। हालांकि इस लुक के साथ श्वेता ने अपनी एक्सेसरीज को कम से कम रखा था, जिससे उनका चेहरा और दांतेदार गर्दन साफ ​​नजर आ रही थी। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का ये लुक कितना हिट रहा, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लोग पूरी तरह कमेंट करने को मजबूर हो गए थे.

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button