Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में फिर पहना शादी का जोड़ा, जानिए किसके साथ लिए सात फेरे

अपनी जबरदस्त आदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली मशहूर अदाकारा Shweta Tiwari हमेशा से ही शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कभी अपने अभिनय तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की में अभिनय कर श्वेता ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इस सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर श्वेता तिवारी घर-घर में पहचान बन गईं।

Shweta Tiwari की एक तस्वीर कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। Shweta Tiwari इस फिल्म में दुल्हन वाणी का किरदार निभा रही हैं और उनके पति काफी एन्जवाई नजर आ रहे हैं। श्वेता ने अपनी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में फिर पहना शादी का जोड़ा, जानिए किसके साथ लिए सात फेरे
photo by google

 Shweta Tiwari सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आसे दिन आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। हुस्न और अभिनय की उम्र के बीच भी श्वेता आज कई अभिनेत्रियों को मात देती है।

Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में फिर पहना शादी का जोड़ा, जानिए किसके साथ लिए सात फेरे
photo by google

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे लाल रंग के जोड़े में  दिखाई दे रही  है, साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। आप सोच रहे होंगे कि  Shweta Tiwari ने फिर से शादी कर ली। आपको बता दें कि श्वेता इन दिनों ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल में काम कर रही हैं। दरअसल यह तस्वीर उसी सीरियल के सेट की है। जिसमें वे वरुण बड़ोला के साथ शादी करती दिखाई दे रही हैं। सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Adil ने Rakhi Sawant को गिफ्ट किया डायमंड नेकलेस, यूजर ने लिखा ‘इनकम टैक्स का छापा पड़ने वाला है’

श्वेता कर चुकी हैं दो शादियां
रियल लाइफ में  Shweta Tiwari दो शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है।  शादी के 14 साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है। दूसरी शादी में ज्यादा दिन नहीं चल पाई।  41 साल की श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। 

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button