snn

Shruti Haasan का ब्रेकअप के बाद शराब पीने की आदी हो गई फिर डिप्रेशन में चली गयी फिर ये हालत हो गयी थी कि

दक्षिण के सुपरस्टार और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता कमल हसन की बेटी Shruti Haasan जल्द ही ‘बेस्टसेलर’ नामक वेब सीरीज में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी, जहां उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। यहां सवाल यह है कि क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब Shruti Haasan अवसाद का शिकार हो गई और शराब की आदी हो गई।

इसके पीछे हैरान करने वाली वजह खुद Shruti Haasan ने एक इंटरव्यू में बताई है। अभिनेता कमल हसन की बेटी और अभिनेत्री Shruti Haasan  एक बार विदेशी प्रेमी के साथ संबंध तोड़ने के बाद शराब की आदी हो गई थी। हालांकि ब्रेकअप के इस दर्द से उबरने के बाद अब वह ओटीटी पर जोर दे रहे हैं।

Shruti Haasan जल्द ही ओटीटी पर बेस्टसेलर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। Shruti Haasan ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और कहा कि वो वक्त उनके लिए कितना मुश्किल था।

ब्रेकअप के बाद शराब की लत लग गई श्रुति हसन
श्रुति हसन का नाम है विदेशी प्रेमी
श्रुति हसन का नाम उनके विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल के साथ जुड़ा। 2016 में दोनों साथ आए, लेकिन 2019 में अलग हो गए।
प्यार में पड़ने के बाद श्रुति डिप्रेशन में चली जाती है और शराब की आदी हो जाती है।

श्रुति हसन को शराब की लत लग गई थी।
इससे पहले श्रुति के माता-पिता की शादी उसके जन्म के दो साल बाद हुई थी। ऐसे में श्रुति अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं.एक इंटरव्यू में श्रुति ने खुलासा किया कि प्यार में पड़ने की वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं और शराब की आदी हो गईं, जिसका असर उन पर भी पड़ा. करियर

माइकल से अलग होने के बाद श्रुति ने कहा कि यह उनके लिए अच्छा अनुभव था। उन्होंने इस रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है। उसने हमेशा एक अच्छे और सच्चे प्यार की तलाश की है।

Saif Ali खान नही ले रहे है रुकने का नाम, बना सकते है करीना को अपने पाँचवे बच्चे की माँ खुद करीना ने बताया सच

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं श्रुति हसन
दरअसल, श्रुति हसन का नाम उनके विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल के साथ जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2016 में दोनों साथ आए और 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. श्रुति हसन ने एक इंटरव्यू में कहा कि ब्रेकअप के बाद वह बुरी तरह टूट गईं, वह डिप्रेशन से पीड़ित थीं और शराब की आदी थीं, जिसका उनके करियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा, लेकिन उन्होंने समय रहते अपना ख्याल रखा।

श्रुति हसन जल्द ही ओटीटी पर बेस्टसेलर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। हमारे लेख को पढ़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद और इस तरह की और भी रोचक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट “Samchar buddy.com” पर बने रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button