बेटी के जन्म के एक साल बाद श्रेया सरन ने शेयर की बड़ी खुशखबरी

श्रेया सरन लिखती हैं- "नमस्कार दोस्तों, हमने 2020 में एक पागल लेकिन खूबसूरत लॉकडाउन किया था। जब पूरी दुनिया एक खूबसूरत उथल-पुथल से गुजर रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई ... रोमांच से भरी दुनिया। हम अपने जीवन में एक फरिश्ता पाकर धन्य हैं। हम भगवान के बहुत आभारी हैं।

फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकीं एक्ट्रेस श्रेया सरन ने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। एक्ट्रेस श्रेया शरण ने पिछले साल लॉकडाउन में बेटी को जन्म दिया था और अब उन्होंने एक साल बाद इसका खुलासा किया है.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए श्रेया सरन लिखती हैं- “नमस्कार दोस्तों, हमने 2020 में एक पागल लेकिन खूबसूरत लॉकडाउन किया था। जब पूरी दुनिया एक खूबसूरत उथल-पुथल से गुजर रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई … रोमांच से भरी दुनिया। हम अपने जीवन में एक फरिश्ता पाकर धन्य हैं। हम भगवान के बहुत आभारी हैं।

“वीडियो में श्रेया भी अपने पति और बेटी के साथ दिखाई दे रही है। श्रेया ने प्यार से लड़की को गोद में लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. श्रेया, जिन्होंने इष्टम, तुझे मेरी कसम, शिवाजी द बॉस, थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम, आवारापन, दृष्टिम, आदि जैसी कई हिंदी और दक्षिणी फिल्मों में अभिनय किया है, ने 12 मार्च 2018 को अपने रूसी प्रेमी आंद्रेई कोशिचेव से शादी की और अब वह मां हैं। एक प्यारी सी बेटी की। हो गया।

श्रेया अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘तोड़का’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगी।

पर्सनल वीडियो वायरल, रहस्यमयी लड़के के साथ पूल में कूलिंग करती नजर आईं एक्ट्रेस नोरा फतेही

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button