snn

दुबई में 18 मई से शुरू होगी भोजपुरी film ‘पंख’ की शूटिंग

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी film ‘पंख’ की शूटिंग 18 मई से दुबई में शुरू होने जा रही है। film की पूरी यूनिट 16 मई तक दुबई पहुंच जाएगी। पंख की यूनिट करीब 40 से 45 लोगों की है, जो इस महीने के अंत तक दुबई में शूटिंग करेगी।

इसी बीच film से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है, जिसमें फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं। film में इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, श्वेता महारा,आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव और विनोद मिश्रा हैं।

film से इन सभी के जुड़ने से एक बात तो जाहिर हो गई है कि film का ग्राफ बहुत ऊपर जाने वाला है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं, जबकि निर्देशन की कमान निर्देशक पराग पाटिल ने संभाल रखी है।

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कई महिला एक्ट्रेस काम कर रही हैं। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की ये फिल्म भी महिला प्रधान फ़िल्म हो सकती है। फिल्म के कास्ट की बात करे तो इसमें इंडस्ट्री की कई मशहूर अभिनेत्रियां काम कर रही हैं जैसे कि श्वेता महारा,आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव हैं।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। पंख का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाने की जिम्मेदारी ले रखी है, डीओपी का कार्यभार आरआर प्रिंस ने ले रखा है। फिल्म में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने इशारे पर कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन नचाने वाले हैं। फिल्म को 18 मई से दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।

‘देहाती डिस्को’ पर Urfi Javed ने किया ऐसा मूव्स, फैंस ने कह दिया बंदरिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button