snn

Shilpi Raj लीकेड एमएमएस: शिल्पी राज से पहले इन एक्ट्रेस के एमएमएस भी थे ट्रेंडिंग में; रिया सेन का तो हो गया था करियर बर्बाद

सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी  वीडियो वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर लोग अपने पर्सनल वीडियो भी शेयर करते हैं लेकिन कई बार इन वीडियो को रखना किसी के लिए भी परेशानी का सबब बन सकता है। ताजा मामला भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का है, जिनका निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Shilpi Raj एमएमएस कांड के बाद से ही सुर्खियों में हैं। इससे पहले कई महिला कलाकारों के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

हाल ही में भोजपुरी कला के उभरते गायक Shilpi Raj का एमएमएस लीक हुआ है, जो अपनी सुरीली आवाज और गाने की वजह से सुर्खियों में है. इससे पहले प्राइवेट एमएमएस लीक होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु को अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. इस वीडियो में कलाकार Shilpi Raj अभद्र स्थिति में नजर आ रहे हैं. कलाकार Shilpi Raj का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कलाकार नाराज हो गये। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई भी देनी पड़ी यहां तक ​​कि उन्हें लोगों के सामने भी आना पड़ा और रोते-बिलखते अंदाज में इसे अपने खिलाफ साजिश बताया.

वायरल हुए कलाकार Shilpi Raj के वीडियो में एक शख्स उनके साथ बदतमीजी करता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि वीडियो में कलाकार Shilpi Raj अपने बॉयफ्रेंड के साथ है और दूसरा शख्स वीडियो बना रहा है. दूसरे शब्दों में कहें तो कमरे में इन दो लोगों के अलावा एक तीसरा शख्स भी मौजूद था.

तृषा कृष्णन का वीडियो वायरल हो गया है

‘खट्टा मीठा’ में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली अभिनेत्री तृषा कृष्णन का एक एमएमएस वायरल हो गया है। जिसके बाद उनको इसकी सफाई भी देनी पड़ी थी।

वायरल हुई नयनतारा की तस्वीर

कुछ साल पहले साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जहां नयनतारा अभिनेता सिंबु के साथ चुंबन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। नयनतारा को सिंबू के साथ इस हालत में देखकर एक्ट्रेस के फैंस हैरान हो गए थे।

रिया सेन के MMS ने मचाया था तहलका

Shilpi Raj लीकेड एमएमएस: शिल्पी राज से पहले इन एक्ट्रेस के एमएमएस भी थे ट्रेंडिंग में; रिया सेन का तो हो गया था करियर बर्बाद
photo by google

बीते कई दिनों से अपने वायरल MMS को लेकर शिल्पी राज सुर्खियों में हैं. बॉयफ्रेंड के साथ का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही शिल्पी राज के करियर पर सवाल उठ रहे हैं. शिल्पी राज की तुलना बालीवुड अभिनेत्री रिया सेन से की जा रही है. रिया सेन की जिंदगी एक एमएमएस की वजह से बर्बाद हो गई थी. रिया सेन बालीवुड की डिमांडिंग अभिनेत्री में मानी जाती थी. बता दें कि रिया सेन जानी-मानी अभिनेत्री राइमा सेन की छोटी बहन हैं. अपने करियर की शुरुआत रिया ने वर्ष 1991 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी. फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं हैं रिया सेन. ‘स्टाइल’, ‘झंकार बीट्स’ और ‘अपना सपना मनी-मनी’ जैसी हिट फिल्मों ने रिया के करियर को एक अलग आयाम दिया.

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

2005 में, अभिनेता अश्मित पटेल के साथ एक एमएमएस वायरल हुआ, जहां दोनों एक-दूसरे को चूमते नजर आ रहे थे। कथित तौर पर पब्लिसिटी के लिए रिया सेन ने खुद वीडियो लीक किया था। एमएमएस विवाद इतना बढ़ गया कि रिया सेन को बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी। रिया ने वीडियो को फर्जी बताते हुये  सभी आरोपों को खारिज कर दिया थे. इस घटना के बाद रिया का फिल्मी करियर पूरी तरह से तबाह हो गया. एमएमएस के वायरल होने के बाद भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की तुलना रिया सेन से भी की जा रही है.

Amitabh Bachchan ने लगा की अक्षय कुमार की जबरदस्त लताड़, सबके सामने बोले नहीं है तू किसी काम है जानिए पूरा सच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button