सलमान खान का शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, देर रात मेरे घर आते थे

Shilpa Shetty made a big disclosure of Salman Khan, used to come to my house late at night

दोस्तों बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई दिलचस्प और दिलचस्प खबरें सामने आती रहती हैं, बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए लोग भी उत्सुक रहते हैं, क्योंकि यह दुनिया रंग-बिरंगी दुनिया है। कुछ अभिनेता या अन्य। आज हम आपको शिल्पा सेठी और सलमान खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो कभी सामने नहीं आएंगी, लेकिन हाल ही में शिल्पा सेठी ने इस बारे में खुलकर बात की है,

और अपनी और सलमान की दोस्ती के बारे में बात की है, सलमान खान अपने करियर के दौरान कई लड़कियों के साथ जुड़े रहे हैं। उनका नाम मशहूर अभिनेत्री शिल्पा सेठी का है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलासा किया।

मैंने कहा कि शिल्पा के पिता के मरने का समय हो गया है, इससे पहले सलमान अक्सर रात में उनके पास आते थे, और बार टेबल पर जाते थे, और अपने पिता के साथ बैठकर पीते थे। रात के लिए घर। सलमान खान अपने करियर की शुरुआत से ही बहुत प्रसिद्ध हैं और धीरे-धीरे उनका करियर सुपरस्टार बन गया, शिल्पा सेठी ने भी 1993 में अपना करियर शुरू किया और वह एक सुपर अभिनेत्री बन गईं, बाजीगर के बाद वह सुपरस्टार बन गईं।

हिट्स की संख्या और एक समय में वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक थीं, शिल्पा सेठी के प्रशंसकों की आज भी कोई कमी नहीं है, जब उनका नाम सलमान खान के पूरे करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान के पास कोई नहीं था और कभी नहीं मिला विवाहित।

सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं। आज शिल्पा सेठी अपने जीवन में बहुत खुश हैं, उन्होंने 200 बिजनेसमैन में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की और आज वह दो बच्चों के माता-पिता हैं, शिल्पा के साथ सांचो के रिश्ते बहुत अच्छे हैं, राज कुंद्रा हर दिन शिल्पा को कुछ उपहार देते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने शिल्पा को दिया बुर्ज खलीफा फ्लैट का तोहफा!

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button