Shilpa Shetty जल्द ही पति राज कुंद्रा से ब्रेकअप करने वाली हैं !

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं, यही वजह है कि हर कोई उनके बारे में और सिर्फ सोशल मीडिया पर बात कर रहा है। आपको बता दें कि शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड में इतनी सुपरहिट फिल्मे दी हैं कि इन दिनों शिल्पा सेठी की बराबरी कोई नहीं कर सकता। जब शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) की बात आती है, तो उनके वर्तमान समय में कुछ भी छुपा नहीं है क्योंकि उन्होंने खुद अपने जीवन में इतना सुधार किया है कि आज पूरी दुनिया उनका दीवानी है।

शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि शिल्पा सेठी के (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्रा को लगभग 3 महीने पहले मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था क्योंकि पुलिस का मानना ​​था कि राज कुंद्रा साहब भारत में ऐसी बदनाम फिल्मों की शूटिंग और निर्देशन कर रहे थे। इसी वजह से मुंबई पुलिस ने रात करीब 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

यही कारण है कि शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) पिछले तीन महीने से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शिल्पा सेठी के पूरे परिवार को उनके पति राज कुंद्रा के काम का नुकसान उठाना पड़ा। शिल्पा सेठी ने कहा, अब लड़का बड़ा हो रहा है, अब उसके साथ रहूगी ।

Sapna Choudhary के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला!

शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) राज कुंद्रा के पति को लेकर कई बयान दे चुकी हैं। बयानों में से एक यह भी था कि वह जल्द ही राज कुंद्रा से अलग होने वाले हैं। अगर इसके पीछे सबसे बड़ी वजह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कहती हैं तो राज कुंद्रा के इस कदम का सीधा असर उनके परिवार पर पड़ रहा है क्योंकि वो जहां भी जाती हैं मीडिया में लोग उनसे सवाल करते हैं और राज कुंद्रा को ही परेशान करते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि बॉलीवुड में हर कोई शिल्पा सेठी के पति को नीचा देख रहा है क्योंकि राज कुंद्रा को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि राज गलत तरह की तस्वीरें बना रहा था और उन्हें निर्देशित कर रहा था।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) नहीं चाहतीं कि राज के इस कदम से उनके बेटे की जिंदगी पर असर पड़े

शिल्पा सेठी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण आज बॉलीवुड में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। लेकिन हाल ही में जब मुंबई पुलिस ने गलत तस्वीर बनाने के लिए शिल्पा सेठी के पति राज कुंद्रा को अंदर भेजा तो शिल्पा सेठी की छवि सबके सामने खराब हो गई.

सूत्रों ने हाल ही में खुलासा किया है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) राज कुंद्रा से अलग होने पर विचार कर रही हैं, जो उनके पति हैं, क्योंकि राज की हरकतों का सीधा असर उनके बेटे पर पड़ रहा है क्योंकि स्कूल में कई लोग शिल्पा के बेटे भी हैं। उसके पिता उससे राज के बारे में सवाल कर रहे हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि कोर्ट ने हाल ही में राज कुंद्रा को जमानत दे दी थी, जिसके चलते शिल्पा सेठी और राज कुंद्रा को कुछ समय पहले एक मंदिर में देखा गया था। जिसके चलते शिल्पा राज कुंद्रा से अलग होती नजर आ रही हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button