घर पहुंचते ही शाहरुख के लाडले ने उठाया यह कदम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Shahrukh's darling took this step as soon as he reached home, you will also be surprised to know

28 दिन जेल में बिताने के बाद आखिरकार आर्यन खान अपने आलीशान बंगले में पहुंच गए हैं। लड़के को अपनी आंखों के सामने देखकर पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान काफी करीब हैं।

ड्रग्स मामले में शनिवार को जब आर्यन खान जमानत पर आर्थर रोड जेल से घर पहुंचे तो किंग खान के फैन्स ने उनका परिवार समेत जोरदार स्वागत किया. घर पहुंचने के 24 घंटे के अंदर ही आर्यन ने एक बड़ा फैसला ले लिया,

जिससे उनके फैंस हैरान रह गए.पिछले कई दिनों से शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे के लिए काफी परेशान हैं. तमाम कोशिशों के बावजूद उनके लिए अपने बेटे आर्यन खान की पीड़ा को कम करना मुश्किल होता जा रहा था।

तारीख तो मिल गई, लेकिन लड़का जमानत पर जेल से बाहर नहीं आ सका। दो जमानतें रद्द होने के बाद आर्यन तीसरी बार जमानत पाने में सफल रहे और देश लौटने पर उनकी आंखों में भावनाओं की बाढ़ देखकर आर्यन खान ने यह कदम उठाया।

घर आने के बाद आर्यन खान ने एक बड़ा कदम उठाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी बदली है. उसने अपनी प्रोफ़ाइल से अपनी तस्वीर हटा दी। डीपी के पास अब एक तस्वीर के बजाय एक सफेद पृष्ठभूमि है। साथ ही उनके कुछ पुराने पोस्ट भी नजर नहीं आ रहे हैं

. अब लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया।’ आर्यन खान ने डीपी को हटा

कैदियों की मदद का वादा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन हफ्ते से ज्यादा जेल में बिताने के बाद आर्यन खान बैरक के कुछ कैदियों से परिचित हो गया. आर्यन खान ने इन कैदियों के परिवारों को आर्थिक मदद देने का भी वादा किया।

साथ ही बंदियों के खिलाफ चल रहे मामले में सहयोग करने को भी कहा है. जेल से निकलने से पहले आर्यन ने अन्य कैदियों से मुलाकात की और उन्हें गले लगाया।

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करेंगे किंग खान
हम आपको बता दें कि आर्यन अपने परिवार के साथ मन्नत में समय बिता रहे हैं। आर्यन की रिहाई के दिन, प्रशंसकों ने मन्नत के बाहर आतिशबाजी, ड्रम और बैनर के साथ उनका स्वागत किया।

इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि शाहरुख खान जल्द ही अपने बेटे आर्यन के घर लौटने की खुशी में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन कर सकते हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button