snn

Shahrukh Khan अमेरिका में बनाएंगे क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड क्लास का होगा सबकुछ

Shahrukh Khan ने घोषणा की है कि वह अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक क्रिकेट स्टेडियम बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी 20 के सहयोग से एक विश्व स्तरीय स्टेडियम बनाया जाएगा।सभी जानते हैं कि शाहरुख खान का क्रिकेट के प्रति कितना लगाव है।

वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम केकेआर के मालिक हैं और अक्सर मैच देखने के लिए खुद स्टेडियम पहुंचते हैं।अब Shahrukh Khan ने ऐलान किया है कि वह अमेरिका के लॉस एंजिलिस में क्रिकेट स्टेडियम बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी 20 के सहयोग से एक विश्व स्तरीय स्टेडियम बनाया जाएगा। यह स्टेडियम 15 एकड़ जमीन पर बनेगा। Shahrukh Khan की ओर से एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है।

Shahrukh Khan ने कहा, ‘लॉस एंजिलिस में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने की योजना हमारे और एमएलसी के लिए काफी रोमांचक है। इसमें कोई शक नहीं है कि दुनिया के प्रतिष्ठित स्थलों में से एक, इस साइट के निर्माण का क्रिकेट के परिवर्तन पर गहरा प्रभाव पड़ेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, स्टेडियम में 10,000 लोगों के बैठने की क्षमता होगी।
क्रिकेट के अलावा अगर Shahrukh Khan की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके हाथ में इस समय 3 फिल्में हैं। वह यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’ में काम कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

आलिया मुझे छोड़ कर चली गई है”, शादी के बाद रणबीर का आया बड़ा बयान

‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज होगी। उन्होंने दक्षिणी निर्देशक एटली की अगली फिल्म में सानिया मल्होत्रा ​​और नयनतारा के साथ भी अभिनय किया। इस तस्वीर की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। शाहरुख की तीसरी फिल्म राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ है। तस्वीर में तापसी पन्नू हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button