snn

Shahid Kapoor ने भाई ने तोड़ा अनन्या पांडेय का दिल, झूठे प्यारे के वादे करके अब तोड़ लिया रिश्ता सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड की दुनिया में Shahid Kapoor का एकतरफा नाम है, जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे भारत में जाना जाता है। Shahid Kapoor का फिल्मी करियर अब तक काफी शानदार रहा है, क्योंकि Shahid Kapoor ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री है। 

जाने-माने Shahid Kapoor की बात करें तो आज जहां हैं वहां पहुंचना हर किसी का काम नहीं होता और यही एक बड़ी वजह है कि शाहिद कपूर को हर कोई जानता है.

Shahid Kapoor इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, यही वजह है कि वह खुद नहीं बल्कि उनके भाई और उनकी लव स्टोरी हैं। Shahid Kapoor के भाई को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे से प्यार हो गया और अफवाहें थीं कि वे शादी करने वाले थे लेकिन बदले में Shahid Kapoor के भाई ने अनन्या पांडे को ही धोखा दिया, यही वजह है कि इस समय सभी मीडिया।

दूसरी तरफ ये बातें हो रही हैं। आगे लेख में हम आपको इस प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं, जिसने अंत के बाद अनन्या पांडे का दिल भी तोड़ दिया।

अनन्या पांडे पूरी तरह से प्यार करती हैं शाहिद कपूर के भाई, शादी के लिए भी तैयार
अनन्या पांडे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में काफी नाम, सम्मान और पैसा कमाया है। अनन्या पांडे ने अपने शॉर्ट फिल्म करियर में बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है। अनन्या पांडे की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई से प्यार हो गया, जिनका नाम ईशान खट्टर है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के रिश्ते की चर्चा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हो रही थी क्योंकि दोनों के रिश्ते की बात शादी तक आ गई थी लेकिन हालहि में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने अनन्या पांडेय से दूरिया बना ली है और उन्हें झूठे प्यार के वादे करके छोड़ दिया है आइए आपको लेख में और बताते हैं कि आखिर क्यों शाहिद कपूर के भाई अनन्या पांडे से दूर होकर अनन्या को छोड़ गए हैं।

अनन्या पांडेय पूरी तरह डुबी हुई थी शाहिद कपूर के भाई के प्यार में, शादी के लिए भी हो गई थी तैयार

Shahid Kapoor ने भाई ने तोड़ा अनन्या पांडेय का दिल, झूठे प्यारे के वादे करके अब तोड़ लिया रिश्ता सामने आई बड़ी खबर
photo by google

अनन्या पांडे और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की लव स्टोरी की चर्चा फिलहाल मीडिया में चल रही है, लेकिन हाल ही में इस रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो गया है। और दोनो अलग हो चुके है, यही वजह है कि मीडिया फिलहाल इस बारे में बात कर रही है।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

कहा जाता है कि दोनों के बीच अनबन हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया और यही वजह है कि कहा जाता है कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को अनन्या पांडे से प्यार हो गया था। झूठे वादे।

Anil Ambani की है ऐश्वर्या राय के दिल मे खास जगह, पति अभिषेक चाहकर भी ले सकते है अम्बानी की जगह ये है वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button