snn

Mouni Roy, की हॉटनेस देखकर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट, कहीं पत्नी दीपिका पादुकोण न मान जाएं बुरा

Mouni Roy हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से सभी को दीवाना बना देती हैं. अब मौनी को देखकर रणबीर सिंह भी उनके फैन हो गए हैं। Mouni Roy की तारीफ कर रणबीर खुद को रोक नहीं पाए। रणबीर सिंह हाल ही में डीआईडी ​​लिटिल मास्टर के सेट पर पहुंचे हैं।

वह अपनी फिल्म जयशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए शो में आए थे। अब जहां रणबीर की मस्ती नहीं रही, वहीं हाल है। जी हाँ, शो में आने के बाद रणबीर ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीन जज Mouni Roy, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ खूब मस्ती की. इतना ही नहीं उन्होंने Mouni Roy के हॉट लुक पर कमेंट किया है और सोनाली बेंद्रे के साथ कविताएं भी की हैं. रणबीर ने इस समय इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं।

रणबीर ने क्या कहा?

रणबीर ने एक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक और सिल्वर गाउन पहने Mouni Roy के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘Mouni Roy जी, देश में गर्मी चल रही है, प्लीज। अच्छा अगर यहाँ बहुत गर्मी है, तो मेरे पास कुछ है। इसके बाद रणबीर ने आग बुझाने का यंत्र दिखाया।

फिर दूसरे वीडियो में रणबीर सोनाली के बगल में खड़े हैं और वह उनके साथ फिल्म सरफरोश की कविताएं सुना रहे हैं. इतना ही नहीं रणबीर ने रेमो डिसूजा के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिससे दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, जब रेमो डिसूजा और मैं एक साथ जुहू बीच पर जाया करते थे।

इसके बाद रणबीर ने खूब मस्ती की और बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ डांस भी किया. कंटेस्टेंट्स ने रणबीर के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी। कई लोग रणबीर के फिल्मी किरदारों जैसे बाजीराव मस्तानी, जैशभाई जोरदार की वेशभूषा में नजर आते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

रणबीर की फिल्म जयशभाई जोरदार की बात करें तो कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म का निर्देशन दिबांग ठक्कर ने किया है। यह जयशभाई के बारे में एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें रणबीर जयशभाई की भूमिका निभा रहे हैं, जिनकी पहले से एक बेटी है।

Ambani ने बेटी की शादी की है अरबपति व्यक्ति से , शादी के बाद रहती है इस महल जैसे घर मे

वहीं बाद में पता चला कि उनकी दूसरी बेटी का जन्म होने वाला है. जयशभाई के पिता एक बेटा चाहते थे और उन्होंने बच्चे को छोड़ने का वादा किया। अब जयशभाई अपनी होने वाली बेटी और पत्नी को बचाने के लिए सभी से लड़ते हैं। जयशभाई अंत में जीतेंगे या नहीं, ये तो तस्वीर देखकर ही पता चलेगा.

फिल्म में रणबीर के साथ बोमन ईरानी, ​​शालिनी पांडे और रत्ना पाठक शाह हैं। फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button