snn

Shahrukh’s के हमशक्ल को देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा, IPL मैच के दौरान पुलिस तक आई बचाने

मुंबई, 07 मई: इसमें कोई शक नहीं कि Shahrukh खान बॉलीवुड के बादशाह हैं। किंग खान आज इंडस्ट्री में जहां हैं वहां पहुंचना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। शाहरुख के लाखों फैन हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए कहीं भी जा सकते हैं।

इसी तरह उनके कुछ लुक्स भी पॉपुलर हैं. इब्राहिम कादरी Shahrukh खान की ऐसी कार्बन कॉपी हैं, जिन्हें अच्छे के लिए धोखा दिया जा सकता है। यह दिखने में बिल्कुल किंग खान की तरह है। तस्वीरों को देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि ये असली है या डुप्लीकेट शाहरुख।

Shahrukh खान की तरह इब्राहिम कादरी
शाहरुख खान की तरह इब्राहिम कादरी को किंग खान जैसे फैंस के क्रेज का सामना करना पड़ रहा है। वह अक्सर एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए प्रशंसकों को घेर लेते हैं। ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ से बात करते हुए इब्राहिम कादरी ने अपना दिल खोला और कहा कि Shahrukh खान कैसा दिखता है? इब्राहिम की तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जो बिल्कुल शाहरुख की तरह दिखने वाले फैंस को धोखा दे जाती है।

Shahrukh's के हमशक्ल को देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा, IPL मैच के दौरान पुलिस तक आई बचाने
photo by google

पहले अपने लुक पर ध्यान न दें
ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए इब्राहिम कादरी ने कहा कि पहले तो उन्होंने अपने लुक पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन उनके दोस्त और परिवार वाले अक्सर कहते थे कि वह बिल्कुल शाहरुख खान की तरह दिखते हैं।

“मैं कभी ऐसा नहीं रहा जिसने मेरी उपस्थिति पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया,” उसने कहा। लेकिन मेरा चेहरा अक्सर मेरे परिवार और दोस्तों ने देखा है – ‘आप Shahrukh खान की तरह दिखते हैं!’ उन्होंने कहा, “मेरे माता-पिता को गर्व है कि उन्होंने एक ऐसे बेटे को जन्म दिया जो एक भारतीय सुपरस्टार जैसा है।”

लोग घेर लेते हैं, पुलिस को भी बुलाना पड़ता है
उन्होंने कहा कि जब मैं बड़ा होने लगा तो बिल्कुल Shahrukh की तरह दिखने लगा। उन्होंने आगे बताया कि कैसे एक आईपीएल मैच के दौरान भीड़ उन्हें देख रही थी और स्थिति इतनी नियंत्रण से बाहर हो गई कि पुलिस को बुलाना पड़ा।

पुलिस भी यही सोचकर सेल्फी लेना चाहती थी कि वह असली शाहरुख है। शाहरुख खान की तरह इब्राहिम कादरी ने भी अपनी इच्छा जाहिर की और कहा कि वह एक दिन शाहरुख खान से मिलना चाहेंगे। वह एक दिन किंग खान को देखने की उम्मीद करता है।

क्या आप जानते है Nita Ambani की लिपस्टिक ही है करोड़ो की , कुल कीमत है इतनी…

आईपीएल मैच में फटी टी-शर्ट
उन्होंने कहा, “एक और घटना तब हुई जब मैं गुजरात लायंस के खिलाफ केकेआर देखने के लिए स्टेडियम गया था।” सभी ने अपने कैमरे निकाले और मुझसे हाथ मिलाया। लोगों ने ताली बजाई और मुझे शाहरुख की मशहूर तस्वीर की लाइनें सुनाईं।

मैंने देखा कि लोग उसे कितना प्यार करते हैं। शाहरुख के लिए, और पहली बार, मैं एक ‘राजा’ की तरह महसूस किया; यह खास था! लेकिन बहुत जल्दी मुझे यह भी एहसास हो गया कि शाहरुख शायद हर दिन क्या करते हैं। किसी ने मुझे इतनी जोर से पकड़ा कि मेरी टी-शर्ट फट गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button