शिल्पी राज के एमएमएस का टूटा हुआ, कलाकार-करते Poonam Pandey के साथ हो गया कांड

हाल ही में देश में सिर्फ कलाकार शिल्पी राज के एमएमएस की ही बात हो रही है। बता दें कि कलाकार शिल्पी राज का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Poonam Pandey ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था. जहां वह डांस फ्लोर पर ऐसे डांस कर रही हैं मानो डांस फ्लोर पर आग लगी हो. एक्ट्रेस डीजे की धुन पर डांस कर रही हैं. वहीं बानिक अली डीजे की कमान संभालते नजर आए। Poonam Pandey के साथ सायशा शिंदे की मौजूदगी भी यहां देखने को मिली.

इस आउटफिट में Poonam Pandey नजर आ रही हैं.वायरल वीडियो में Poonam Pandey ब्लैक क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने जींस पहन रखी है। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो एक ड्रॉस्ट्रिंग से घिरा होता है। Poonam Pandey नृत्य के दौरान उपस्थित अन्य लोगों की ओर झुककर, अली व्यापारी आता है और उसे मशीन से दूर खींचता हुआ दिखाई देता है।

इस समय शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे का एक हालिया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर लगता है कि उन्होंने अपनी सेंशुअल परफॉर्मेंस से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है. बानिक अली भी उसी डीजे की कमान संभालते नजर आ चुके हैं। पूनम के साथ सायशा शिंदे भी नजर आ चुकी हैं.

यूजर की प्रतिक्रिया पूनम पांडे के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल व्यानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है. सोशल मीडिया यूजर्स के इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

इसी कड़ी में एक यूजर का कहना है कि वह शराब पी रहा होगा.वही दूसरे यूजर ने लिखा, कितना आगे आ गया. वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, मैडम पहले अपना टॉप संभालो फिर नीचे, नहीं तो उफ्फ मोमेंट के शिकार हो जाओगे। एक अन्य यूजर ने लिखा, उसे चिंता हो सकती है कि भाई यह मेरे सिस्टम में फंस जाएगा।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

पूनम पांडे बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, कभी वह अपने कपड़े उतारने की मांग करती हैं तो कभी वह सार्वजनिक रूप से उफ्फ मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

Shilpi Raj का एमएमएस वीडियो भी Facebook Instagram पर अपलोड, देखने के लिए यहां क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button