Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत ने दिया ऐसा जवाब की लोग नहीं रोक पाये हसीं

Published by Sunil- Ranveer Singh ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ. रणवीर को न्यूड देखकर फैन्स हैरान हैं और अब इस पर बड़ी बहस चल रही है. इसको लेकर हर तरफ सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

हालांकि कुछ तस्वीरों में उन्होंने काले रंग का अंडरवियर पहना हुआ था लेकिन फैंस को एक्टर का ये फोटोशूट ज्यादा पसंद नहीं आया और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. इस बारे में जब ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत से पूछा गया तो उन्होंने इस फोटोशूट में मजेदार जवाब दिया, जिसे पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे.

photo by google
photo by social media

हाल ही में जब पैपराजी ने ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत से Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के बारे में बताया कि कैसे रणवीर ने मजबूर होकर मजाकिया अंदाज में फोटोशूट कराया, जिसे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. राखी ने कहा, ‘मुझे कहीं से भी वो न्यूड नहीं लगा. तुम्हारी आंखें ऐसी हो गई हैं. मेरे दोस्त Ranveer Singh के लिए कोई कुछ नहीं कहेगा. यहां तक कि आदिल भी कुछ नहीं कहेगा’.

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत ने दिया ऐसा जवाब की लोग नहीं रोक पाये हसीं
Photo : Social Media

राखी ने आगे कहा, ‘देखो, इसके पीछे क्या कहानी है, रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन मजबूर थे। Ranveer Singh का दोस्त कहेगा। राखी सावंत ने कहानी सुनाते हुए कहा, ‘लंदन और अमेरिका में इतनी गर्मी है। अगला आदमी क्या करेगा? उसने एसी ऑन किया और अपने कपड़े उतारे और नहाने चला गया तभी दो बंदर आए और उसके कपड़े ले गए। तो ऐसे में Ranveer Singh क्या करेंगे?

राखी सावंत का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके चुलबुले अंदाज को खूब पसंद करते हैं. उसके बाद पैपराजी उनसे कहते हैं कि Ranveer Singh ने आपको फॉलो किया है। राखी इस बारे में कहती हैं, वह मेेरे दोस्त हैं, उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं।

 इसे भी पढ़े-”भाभीजी घर पर हैं” के मुख्य और सबसे फनी actor का हुआ आकष्मीक निधन , जानिए कौन थे वह अभिनेता

उसके बाद राखी रणवीर सिंह का मैसेज दिखाती है, जहां रणवीर , राखी को लिखते हैं कि तुम असली रॉकस्टार हो, लव यू यार। इसके साथ ही राखी ने दीपिका को अपनी बहन और रणवीर को अपना जीजा भी बताया।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button