अपने ही मामा से शादी करना चाहती थी Sara Ali Khan , सुनकर ठनक गया पापा सैफ का माथा !

Sara Ali Khan : जब सारा अली खान ने अपने अंकल से शादी के लिए कहा तो पापा सैफ ने जो रिएक्शन दिया वह देखने लायक था , वैसे तो सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन एक बार उन्होंने अपने अंकल से शादी करने की बात कही थी. जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं 

कभी न करें bedroom में ये रखने की गलती, रिलेशनशिप में आती हैं दरारें

अपने ही मामा से शादी करना चाहती थी Sara Ali Khan , खुद बताई यह सच्चाई
Photo : Social Media

Sara Ali Khan अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान के सामने अपने मामा से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी । आइए आपको बताते हैं कि सारा के मामा कौन हैं और सैफ अली खान ने अपनी बेटी की इस बात पर क्या प्रतिक्रिया दी।

ये किस्सा बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ के एक पुराने सीजन का है, जहां Sara Ali Khan अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं. इसी बीच करण जौहर सारा से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा (Sara Ali Khan) कि वह Ranbir Kapoor से शादी करना चाहती हैं। सारा का ये जवाब सुनकर सैफ अली खान थोड़े हैरान हो गए .

भरी metro के अंदर रील्स बनाने की सनक पड़ी महंगी! अब बड़ी मुसीबत में फंसी यह लड़की

भरी metro के अंदर रील्स बनाने की सनक पड़ी महंगी! अब बड़ी मुसीबत में फंसी यह लड़की
Photo : Instagram

इतना ही नहीं उन्होंने रणबीर कपूर के अलावा कार्तिक आर्यन के नाम का भी जिक्र किया और कहा कि वह उन्हें डेट करना चाहती हैं। सैफ अली खान ने हंसते हुए कहा, ”अगर कार्तिक के पास बैंक बैलेंस है तो आप उनके साथ डेट पर जा सकती हैं.” सैफ की बातें सुनकर सारा भी हंसने लगी

ऐसे हैं रणबीर सारा के मामा

भरी metro के अंदर रील्स बनाने की सनक पड़ी महंगी! अब बड़ी मुसीबत में फंसी यह लड़की
Photo : Social Media

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। वहीं सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की, जो रिश्ते से Ranbir Kapoor की कजिन हैं। ऐसे में रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा लगते हैं ।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button