अभिनेत्री Sara Ali Khan ने माँ अमृता के साथ किये महाकाल के दर्शन

Actress Sara Ali Khan at Mahakal : बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर से उज्जैन पहुंच गईं हैं, लेकिन इस बार वह अकेली नहीं बल्कि अपनी माँ अमृता सिंह के साथ आईं हैं। सारा ने मां अमृता के साथ उज्जैन के महाकाल (Mahakal Ujjain) के दर्शन किये। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा भी की है।

इनमें से पहली तस्वीर में सारा महाकाल के मंदिर (Temple of Mahakal) के बाहर बैठी हुईं हैं। उनके साथ उनकी माँ भी हैं। दोनों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी पहना है। सारा (Sara Ali Khan) द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में से दो तस्वीरों में सारा अकेली नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने लिखा -‘माँ और महाकाल!’

यह दूसरा मौका है जब सारा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची है। इससे पहले वह पिछले साल दिसम्बर में महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आईं थी। सोशल मीडिया पर सारा और उनकी माँ अमृता सिंह (Amrita Singh) की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Sara Ali Khan कर चुकी हैं  देश के विभिन्न मंदिरों में पूजा अर्चना

हालांकि इससे पहले भी सारा (Sara Ali Khan) देश के विभिन्न प्रचलित मंदिरों में पूजा अर्चना कर चुकी हैं और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है और कई बार उनके धर्म पर भी सवाल उठाये गए हैं । लेकिन सारा (Sara Ali Khan) को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखती हैं। वह समय-समय पर अपने फैंस को ‘ईश्वर एक है’ का संदेश भी देती रहती हैं। सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Toyota Hilux : भारत में लांच को तैयार है यह दमदार गाड़ी, मिलेंगी इनोवा और फॉर्च्यूनर जैसी खूबी

 

सारा आज अपने माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान (Amrita Singh And Saif Ali Khan) की तरह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सारा अली खान अपनी माँ के साथ एक खास बांड शेयर करती हैं। बचपन से ही सारा की परवरिश उनकी अभिनेत्री मां अमृता सिंह ने की है और उनका मानना है कि आज वह जिस मकाम पर हैं उसमें उनकी माँ का बहुत बड़ा रोल है। हालांकि इन सबके बावजूद सारा की अपने पिता सैफ अली खान से भी काफी बनती है और दोनों कई पारिवारिक समारोह में एक-दूसरे के साथ इंजॉय करते नजर आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी।

Skoda की इस कार ने भारत मे लॉन्च के साथ ही मचाई धूम, एक झटके में बिक गई सभी यूनिट

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button