Sapna Choudhary के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला!

लखनऊ 19 नवंबर।  हरियाणा की डांसर और बिग बॉस स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जीवन विवादों का विषय रहा है। हालांकि समाज में उनके काम को लेकर उन्हें कई बार गालियां भी दी गई हैं, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने सभी का मुंह बंद कर दिया है. सपना के लाखों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लोग उनके डांस के दीवाने हैं. सपना चौधरी फिलहाल शादीशुदा हैं और पति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

लखनऊ की एक अदालत ने बुधवार को प्रसिद्ध नृत्यांगना सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ एक शो को मनमाने ढंग से रद्द करने और टिकट खरीदने वालों को पैसे वापस नहीं करने के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी की अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 22 नवंबर की तारीख तय की है. इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2016 को आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया था. स्वप्ना के अलावा जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इबाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी मामले में आरोपित किया गया है।

यह भी पढ़ें : सतना : रेस्टोरेंट में इंतजार करता रहा मंगेतर, प्रेमी के साथ फरार हुई लड़की

यह है पूरी बात

मामले में आरोप है कि डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करना था. इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट के हिसाब से टिकट बेचे गए हैं। कार्यक्रम के लिए हजारों लोग स्मृति उपबन पहुंचे, लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंची तो भीड़ ने टिकट वापस करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया. लेकिन, उनके पैसे वापस नहीं किए गए। कोर्ट पहले ही सपना चौधरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की केस खत्म करने की याचिका खारिज कर चुकी है। अदालत अब इस मामले में सपना और अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करेगी।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button