Sapna Chaudhary ने खोल दी अपने पति की पोल कहा मरा पति किसी और के साथ गुजरता है राते और…

 सपना चौधरी जो अपने नृत्य से दर्शकों का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होती हैं। आपको बता दें कि Sapna Chaudhary एक हरियाणवी डांसर हैं जिनके साथ आप कई हरियाणवी एलबम में नजर आई होंगी।आपको बता दें कि वह एक स्टेज परफॉर्मर हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली और जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में भी एक आइटम गाने का मौका मिला।

Sapna Chaudhary ने बचपन से ही कई संघर्ष देखे हैं और इन्हीं संघर्षों के चलते वह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंची हैं। आपको बता दें कि पहले स्वप्ना को लोगों का मनोरंजन करने के लिए काफी उपहास का सामना करना पड़ता था लेकिन उसके बाद भी वह अपने पेशे से पीछे नहीं हटी और इस काम को जारी रखा जिसने उन्हें आज इतना बना दिया है कि उनके पास कई गानों के नाम हैं। तब से यह सुपरहिट हो गई और अपने प्रशंसकों के बीच भी लोकप्रिय हो गई।

Sapna Chaudhary ने खोल दी अपने पति की पोल कहा मरा पति किसी और के साथ गुजरता है राते और
Photo By Google

Sapna Chaudhary की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, यहां तक ​​कि उनके फैंस को भी उनकी शादी के बारे में पता नहीं था, लेकिन जब सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से उड़ने लगी तो उन्होंने इसका खुलासा कर दिया।

Sapna Chaudhary ने खोल दी अपने पति की पोल कहा मरा पति किसी और के साथ गुजरता है राते और…
Photo By Google

कि उन्होंने ‘वीर साहू’ नाम के शख्स से शादी की है, हालांकि उन्होंने काफी समय से अपनी तस्वीर अपने फैन्स के साथ शेयर नहीं की है, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.उसके बाद Sapna Chaudhary ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पति की एक तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर उनके फैंस का दिल खुशी से झूम उठा और इनकी जोड़ी भी खूब चर्चित हुई, हालांकि बीच-बीच में ये खबरें भी आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन Sapna Chaudhary ने अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए इन सभी खबरों का खंडन किया।

Sapna Chaudhary ने खोल दी अपने पति की पोल कहा मरा पति किसी और के साथ गुजरता है राते और
Photo By Google

Sapna Chaudhary ने खोल दी अपने पति की पोल कहा मरा पति किसी और के साथ गुजरता है राते और…

हम आपको बताएंगे कि Sapna Chaudhary का क्या रहस्य है जिन्होंने अपने पति वीर साहू को क्वार्टरबैक कहा, वास्तव में सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया। अपने सभी प्रशंसकों के साथ एक वीडियो साझा किया जिसके बाद यह कई दर्शकों और उनके प्रशंसकों तक पहुंचा। रोमांचक टिप्पणियाँ आ रही हैं।

बता दें कि वीडियो में उनके पति वीर साहू उनका घोड़ा बना रहे हैं जिसका नाम ‘सावा सेर’ है और वे उसे घुमा रहे हैं. वह कहता है कि वह वर्कआउट कर रहा है, तो सपना उससे कहती है कि आप वर्कआउट कर रहे हैं या आपके पास आधा शेर है, तो वे कहते हैं कि वे दोनों काम कर रहे हैं।

 इसे भी पढ़ेदुर्घटनाओं को रोकने हेतु परिवहन विभाग ने जारी किये दिशा निर्देश

ऐसे में दोनों के बीच कनेक्शन और प्यार को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. हम आपको बता दें कि सपना और वीर का एक साल का बेटा है जिसका नाम उन्होंने पोरस रखा है। हालांकि वह सोशल नेटवर्क पर अपनी तस्वीरें ज्यादा शेयर नहीं करती हैं, लेकिन इस समय वह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश हैं।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button