विवादों में घिरा है Sapna Chaudhary का जीवन, छिपाई शादी… खाया था जहर

आज हम आपको सपना चौधरी के जीवन से जुड़े कई विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं, सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) इस समय 2018 के एक शो विवाद को लेकर कानूनी लड़ाई में उलझे हुई हैं। अदालत ने उन्हें 30 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया।  जिनसे आप शायद परिचित नहीं होंगे। सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का स्टेज शो(Stage Show) से लेकर बॉलीवुड में काम करने तक का करियर कई विवादों से घिरा रहा है। बिग बॉस शो(Bigboss Show) से उनके सपनों को नई उड़ान मिली लेकिन उनकी जिंदगी में परेशानियां खत्म नहीं हुईं. ऐसा ही इन दिनों उनके साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) इन दिनों अपने 2018 केस को लेकर चर्चा में हैं। उनकी शिकायत थी कि सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) पैसे लेकर शो में नहीं पहुंचीं।

Photo By Google

कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 30 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया है। बता दें, लखनऊ में होने वाले इस शो के लिए लोगों ने पहले ही टिकट बुक कर लिया था, तो सपना शो के लिए नहीं पहुंचीं, आयोजक ने सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के खिलाफ केस दर्ज कराया.

आत्महत्या का प्रयास

2016 में, सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) ने एक स्टेज शो के दौरान ‘सांग बिगड़ग्या जातां’ गाने पर परफॉर्म किया। एक शख्स ने सपना चौधरी पर इस गाने को लेकर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. उसके बाद सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बाद में खबर आई कि सपना ने इस वजह से जहर लेने की कोशिश की। सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का एक सुसाइड नोट भी सामने आया है जिसमें इसका जिक्र है।

Photo By Google

कॉपीराइट का मुकदमा

इसके अलावा सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) एक बार कॉपीराइट केस में फंसी थीं। इस घटना में सपना समेत करीब 16 लोगों के खिलाफ 7 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस भेजा गया था. इसके बाद फिल्म वीरे की वेडिंग में हट जा ताऊ  गाना भी सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) को देख कर बनाया गया था, जिसके मूल निर्माता ने फिल्म के निर्माताओं पर आपत्ति जताई थी। इससे सपना चौधरी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Photo By Google

सपना चौधरी ने अपना विवाह छिपाया

पर्सनल लाइफ(Personal Life) की बात करें तो सपना चौधरी ने वीर साहू(Veer Sahu) से शादी कर ली, जो अचानक ये बात उनके फैन्स केस(Case) सामने आ गयी। यह बात उनके बेटे के जन्म के बाद सामने आई, बाद में सपना ने कहा कि उनके परिवार में किसी के मरने के बाद उन्होंने साधारण(Simple) तरीके से शादी की।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Anil Kapoor ने खोल दी जैकी श्रॉफ़ की पोल पट्टी, बता दिया पूरी दुनिया को Jackie Shroff का असली सच बोली ये बड़ी बात

राजनीति में प्रवेश

साथ ही सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के 2018 में कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने भी खूब विवाद खड़ा किया। दरअसल, यह अटकलें सपना और कांग्रेस अध्यक्ष की मुलाकात को लेकर चल रही थीं। इस बैठक के संदर्भ में विपक्षी दल के एक नेता ने उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button