Sanjay Dutt ने खोली अपनी पर्सनल लाइफ की पोल, कहा 350 लड़कियों के साथ बना चुका हूं शारीरिक संबंध

Sanjay Dutt की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही हैं। लेकिन उनके करियर में वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ की चर्चा कर रहे हैं। संजय दत्त ने तीन शादियां कीं. ये बात दुनिया को नहीं पता कि इनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट बहुत लंबी है. Sanjay Dutt की बायोपिक संजू रिलीज हुई तो उसमे कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, जिन्होंने सभी के होश उड़ा दिए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त ने एक-दो नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ यौन संबंध बनाए हैं। फिल्म संजू में भी यही लिखा है।

Photo By Google

Sanjay Dutt हर लड़की से शादी करने का वादा करके उसे अपनी प्रेमिका बना लेते थे और फिर जाकर के उसके साथ अपने बिस्तर पर यौन संबंध रखते हैं। संजय दत्त ने अपनी अदायो से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. लेकिन उनका जीवन कई विवादों से घिरा रहा। संजय दत्त को ड्रग्स की लत थी जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Sanjay Dutt ने भी अपनी जिंदगी के कई साल जेल में बिताए। जब संजय दत्त की पहली पत्नी की मृत्यु हुई, तो उन्होंने दूसरी शादी की। लेकिन उनकी दूसरी शादी कुछ ही सालों में टूट गई। अब संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ रहते हैं और एक सुखी जीवन व्यतीत करते हैं।

संजू बाबा का जीवन कई विवादों से घिरा रहा। उन पर आतंकियों की मदद करने का आरोप था। इसके अलावा उनके कई महिलाओं से संबंध भी थे। हम आपको बता दें कि संजय दत्त पर आधारित एक बायोपिक बनाई गई है जिसमें रणबीर कपूर ने संजू बाबा की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के जरिए कई सेलेब्रिटीज संजय दत्त के साथ जुड़े नजर आए।

Sanjay Dutt की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां की हैं। लेकिन उनके कई अभिनेत्रियों और हमारी महिलाओं के साथ संबंध हैं। उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में कोई मायने नहीं रखता। बायोपिक में कहा गया था कि संजय दत्त के एक-दो नहीं बल्कि 350 लड़कियों से संबंध थे। इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया.

Photo By Google

शादी के लिए किया करता था विवाद

कहा जाता है कि उसने शादी को लेकर हर लड़की से बहस की, जिसके बाद वह उसे अपने बेडरूम में ले गया। हालांकि, उन्होंने कभी किसी से शादी नहीं की। Sanjay Dutt को आतंकियों की मदद करने के आरोप में कई महीने जेल में बिताने पड़े थे। यह इस बारे में नहीं था कि वह कितना आदी था। उसे ड्रग्स की लत लग गई, जिससे वह लगातार शरारत करता था। पहली पत्नी की मौत के बाद Sanjay Dutt ने दूसरी शादी की। लेकिन वह ज्यादा दिन टिक नहीं पाई। इसके बाद उन्होंने मान्यता दत्त से तीसरी बार शादी की।

Photo By Google

बॉलीवुड अभिनेता Sanjay Dutt अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। वहीं अब उनकी बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज के बाद एक्टर की जिंदगी एक खुली किताब की तरह हो गई है. जिसके बारे में सभी जानते हैं। वहीं लोग अक्सर उनसे जुड़े कुछ किस्सों की चर्चा करते हैं. इन्हीं में से एक है उनकी निजी जिंदगी।

कथित तौर पर अभिनेता ने 350 लड़कियों के साथ यौन संबंध बनाए थे। जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. लेकिन एक्टर के ये भाषण अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय रहते हैं. आपको बता दें कि Sanjay Dutt से जुड़ा ये टॉपिक उनकी बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज के बाद चर्चा में आया था. जहां इसका उल्लेख है जिसके मुताबिक संजय दत्त ड्रग्स लेते थे.

उस समय लड़कियों से संबंध बनाने के लिए पहले उन्हें गर्लफ्रेंड बनाया, फिर शादी का वादा किया। फिर लड़की और मैंने एक बिस्तर साझा किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने ऐसा सिर्फ 1 या 2 लड़कियों के साथ नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ किया। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है? इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। क्योंकि यह दावा किस आधार पर होता है यह अज्ञात है। हालांकि, अभिनेता के बारे में इस दावे की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

लेकिन फिर भी, जो कोई इसे सुनेगा उसे उड़ा देगा। आपको बता दें कि इसके अलावा संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। जहां टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियों के नाम हैं। एक जमाने में लड़कियां Sanjay Dutt की दीवानी थीं।

इसका अंदाजा अभिनेता के रिश्ते से लगाया जा सकता है। Sanjay Dutt की तीन शादियां हो चुकी हैं। जहां उनकी पहली शादी में उनकी पत्नी उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चली गईं। वहीं दूसरी शादी के कुछ समय बाद पत्नी की शादी टूट गई।

इसे भी पढ़े-सफेद सूट, गुलाबी दुपट्टा, हाथो में चूड़ियां और कानों में झुमके…इंडियन लुक में Sara Ali Khan को देख लोग बोले ‘क्या खूब लगती हो

फिर आखिरकार मान्यता दत्ता ने अभिनेता के जीवन में प्रवेश किया। फिलहाल दोनों साथ हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। बच्चों के साथ कपल्स की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं

Article By Sipha

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button