snn

Sanjay Dutt अपनी पत्नी ऋचा से को नही करते थे प्यार, आख़िरी समय में संजू-संजू करते हुए निकला दम

Sanjay Dutt अपनी पत्नी ऋचा से  नही करते थे प्यार, बॉलीवुड में कुछ रिश्ते ऐसे भी थे जो ज्यादा समय तक नहीं चले और जल्द ही टूट गए। यही वजह है कि हर कोई हमेशा अपने रिश्ते के बारे में बात करता है। आजकल Sanjay Dutt सोशल मीडिया और बॉलीवुड पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्योंकि हाल ही में संजय दत्त का अपनी पहली पत्नी से रिश्ता सामने आया है, यही वजह है कि हर कोई संजू बाबा की बात कर रहा है.

कहा जाता है कि दोनों के बीच काफी अलग रिश्ता था क्योंकि शादी के कुछ साल बाद संजय को अपनी पहली पत्नी के साथ-साथ अपने समय से भी प्यार हो गया, जिसके कारण उस समय उनका रिश्ता बहुत अच्छा था लेकिन कुछ समय बाद Sanjay Dutt ने पत्नी को समय देना बंद कर दिया, लड़कियों से संबंध बनाता है। आइए आपको बताते हैं उनकी कहानी का पूरा सच, ऐसा क्या हुआ कि संजू के पिता का पत्नी से प्यार खत्म हो गया।

ऐप में फोटो देखकर 80% तक डेटा बचाएं
इस तरह शुरू होती है Sanjay Dutt की पहली पत्नी ऋचा से दूरी आजकल Sanjay Dutt अपनी पहली पत्नी ऋचा की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर संजय की पहली पत्नी ऋचा और उनके रिश्ते की चर्चा हो रही है. जहां तक ​​संजय की बात है तो उन्होंने 1986 में शादी की थी।

Sanjay Dutt अपनी पत्नी ऋचा से को नही करते थे प्यार, आख़िरी समय में संजू-संजू करते हुए निकला दम
photo by google

शादी के कुछ साल बाद, ऋचा को एक ऐसी बीमारी हो गई जिसका इलाज भारत में नहीं हुआ था, इसलिए ऋचा ने अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने की योजना बनाई। ऋचाओ संजू को न्यूयॉर्क जाने के लिए कहता है लेकिन संजय नहीं मानता। इससे दोनों के बीच दूरियां पैदा होती हैं। जब ऋचा पूरी तरह से स्वस्थ होकर भारत लौटती है, तो उसे संजय के व्यवहार में अंतर दिखाई देता है।

Sanjay Dutt अपनी पत्नी को नजर अंदाज करने लगे। पत्नी के आखिरी वक्त पर नहीं आए Sanjay Dutt , काम के बारे में ज्यादा बात नहीं की, बेटी को भी नहीं Sanjay Dutt  की पहली पत्नी ऋचा दत्त को संजय दत्त से शादी करने के बाद काफी नुकसान हुआ है क्योंकि संजू ने खुद उनकी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर दिया है, यही वजह है कि इस समय हर कोई संजू की बात कर रहा है।

जहां तक ​​संजय दत्त की बात है, तो उन्होंने अपने जीवन में एक भयानक गलती की, लेकिन उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती यह थी कि उन्होंने अपनी पत्नी ऋचा को धोखा दिया क्योंकि पत्नी होने के बावजूद वह किसी और के साथ रिश्ते में थे। इतना ही नहीं संजय की पत्नी जब आखिरी वक्त में दुनिया को अलविदा कह रही थीं तो संजय दत्त अपनी पत्नी के साथ नहीं थे और उन्होंने उनके पति होने का फर्ज नहीं निभाया.

Ranbir Kapoor को लेकर कटरीना कैफ का छलका अब दर्द बोली,रणबीर कपूर ने मेरे साथ गुजारी है कई राते। 

बता दें, ऋचा एक बेहद खतरनाक बीमारी से पीड़ित थीं। जिससे उसकी मौत हो गई। संजू आखिरी वक्त में पत्नी को हिम्मत देने के लिए उनके साथ नहीं था। इतना ही नहीं, संजय दत्त ने ऋचा की बेटी को अपनी पहली पत्नी रिचर्ड के माता-पिता के साथ न्यूयॉर्क में छोड़ दिया और उन्हें सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button