Salman Khan के पिता का बर्थडे, कान खींचती दिखी छोटी बच्ची, तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलमान Salman Khan के पिता सलीम खान ने 24 नवंबर को अपना 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं अब इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे अभिनेता सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

सलमान Salman Khan के पिता का बर्थडे

तस्वीर में जहां आगे की तरफ सलीम खान Salman Khan, वाइफ सलमा और बेटे अरबाज के साथ बैठे हैं तो वहीं पिछली लाइन में उनकी बेटी अलवीरा, अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, हेलेन , बेटी अर्पिता और सलमान खान Salman Khan एवं उनके भांजे-भांजी नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि तस्वीर में सलमान की भांजी आयत उनकी गोद में हैं और उनके कान खींच रही हैं। वहीं इस तस्वीर में टेबल पर रखे दो बर्थडे केक भी नजर आ रहे हैं।सलमान की फॅमिली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सलमान Salman Khan के पिता सलीम खान बॉलीवुड के फेमस एक्टर/ प्रोड्यूसरऔर स्क्रीनराइटर हैं। सलीम खान ने कई हिट फिल्मों की कहानियां लिखी हैं, जिनमें दो भाई, जंजीर, पत्थर के फूल आदि शामिल हैं। साल 1964 में उन्हें एक ब्राह्मण लड़की सुशीला चरक से प्यार हो गया। सलीम ने सुशीला से शादी भी कर ली। शादी के बाद सुशीला ने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया। इसके बाद साल 1981 में सलमान खान Salman Khan के पिता सलीम खान ने अभिनेत्री हेलेन से दूसरी शादी कर ली।

हालाँकि, उस समय सलीम खान की पहली पत्नी सलमा और उनके बच्चे सलीम और हेलेन की शादी के खिलाफ थे, लेकिन सलमान Salman Khan के पिता सलीम ने सबके खिलाफ जाकर हेलेन से शादी कर ली। वक्त के साथ सलीम की पहली पत्नी और बच्चों ने हेलेन को अपना लिया और आज वे उन्हें अपनी सगी माँ की तरह प्यार करते हैं।

सलमान कैटरीना की शादी में नही होंगे सामिल, ये है बड़ी वजह

वहीं बात करें सलमान खान Salman Khan की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘अंतिम’ को लेकर काफी बिजी हैं, जो 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें आयुष शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button