दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था Salman Khan को थप्पड़, खुले आम दी थी गन्दी गालिया, सलमान को करना पड़ा सामना

Salman Khan को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबंग स्टार के रूप में पहचाना जा रहा है। यह अभिनेता आपके करियर में कई सफलताये दर्ज की है। Salman Khan अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो बॉलीवुड में काफी लंबे हैं।Salman Khan को चाहने वाले लाखों लोग हैं।

सलमान खान को चाहने वाले लाखों लोग हैं। फैंस भी अपने सुपरस्टार्स को मुसीबत में देखकर हैरान हैं। आखिरकार सलमान खान का नाम अक्सर विवादों से जुड़ा रहता है। विवादों की लिस्ट को हटा दें तो सबसे पहले सलमान खान का नाम आता है। आइए बात करते हैं सलमान खान के एक बड़े हादसे की जहां मारपीट की घटना हुई।

दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था Salman Khan को थप्पड़,खुले आम दी थी गन्दी गालिया,सलमान को करना पड़ा सामना

photo by google2009 में, कई लोगों ने Salman Khan, सुष्मिता सेन, सोहेल खान, शिवानी कश्यप और विजेंदर सिंह के साथ दिल्ली में पार्टिया की। पार्टी एक 5 सितारा होटल में आयोजित की गई थी और एक फैशन शो आयोजित किया गया था। वहीं नई दिल्ली में एक बिल्डर की बेटी मोनिका प्राइवेट पार्टी में शामिल हुईं.  इस दौरान मोनिका ने न सिर्फ सलमान को थप्पड़ मारा बल्कि सोहेल और सस्मिता समेत सभी के साथ बदतमीजी करने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने पहले अपने ई-मेल फ्रेंड के साथ पार्टी वेन्यू में घुसने की कोशिश की।

दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था Salman Khan को थप्पड़,खुले आम दी थी गन्दी गालिया,सलमान को करना पड़ा सामना
photo by google

यह दौरान बच्ची पूरी तरह से बेकाबू हो गयी। सोहेल खान ने गार्ड से कहा कि मोनिका को अंदर नहीं रहना चाहिए। सोहेल खान ने गार्ड से कहा कि मोनिका को अंदर नहीं होना चाहिए। इसी बीच सलमान खान यह हंगामा सुनकर उस जगह चले गए जहां मोनिका ने हंगामा किया। अचानक लड़की ने सस्मिता सेन को गालियां देनी शुरू कर दीं। सलमान खान ने जब उन्हें विनम्रता से जाने के लिए कहा तो उन्होंने अचानक अभिनेता को थप्पड़ मार दिया।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-जैकेट के नीचे ऐसा पजामा पहनकर घर से निकल पड़ीं Janhvi Kapoor, लोग ढूंढते रह गए कपड़ा

लेकिन इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान ने भी आखिरकार अपना आपा खो दिया। लेकिन उसने खुद को उकसाने की बजाय सुरक्षा गार्डों के जरिए लड़की को पार्टी से बाहर कर दिया. सलमान की इस हरकत से उनके फैंस का दिल आहत हुआ।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button