snn

Salman Khan’s के परिवार वाले बहा रहे है आसुओं की नदियां, बहन भी रो रही है कूट कूट कर यह है वजह

आज पूरा बॉलीवुड Salman Khan का दीवाना है और इसका कारण यह है कि सलमान खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और हर कोई उन्हें प्यार करता है। आज Salman Khan को न केवल पूरे बॉलीवुड से प्यार और समर्थन मिलता है, बल्कि पूरे भारत से उन्हें ढेर सारा प्यार और सम्मान मिलता है। क्योंकि Salman Khan आज बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं।

सलमान खान इन दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और हर जगह चर्चा का विषय बन गए हैं। क्योंकि हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान के परिवार वाले आंसू बहा रहे हैं और साथ ही उनकी बहन भी रो रही है. अगले लेख में हम इसके पीछे का कारण बताएंगे, जिससे ऐसी खबरें आ रही हैं।

Salman Khan's के परिवार वाले बहा रहे है आसुओं की नदियां, बहन भी रो रही है कूट कूट कर यह है वजह
photo by google

Salman Khan की बहन के साथ परिवार के लोग भी फूट-फूट कर रो पड़े
सलमान खान इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसकी वजह यह है कि हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान के घरवाले खूब रो रहे हैं और साथ ही सलमान की बहन भी खूब रो रही हैं. हम आपको बता दें कि ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर एक दुखद खबर आई जिससे हर कोई रोने और रोने पर मजबूर हो गया.

Salman Khan's के परिवार वाले बहा रहे है आसुओं की नदियां, बहन भी रो रही है कूट कूट कर यह है वजह
photo by google

इस वजह से सलमान खान अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और अब हर तरफ सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान की चर्चा हो रही है. इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आखिर किस वजह से सलमान खान के परिवार वाले रो रहे हैं।

सलमान खान ने कर दी थी Kapil Sharma की हालत ख़राब, पहुँचा दिया था कपिल के हाथ पैरों को नुक़सान

इस वजह से रो पड़े Salman Khan के परिवार के सदस्य
अब तक के इस लेख को पढ़कर आप सभी को इस बात का अहसास हो गया होगा कि हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान और उनके परिवार के आंसू छलक रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हम आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा के दादा का निधन हो गया। परिवार में हर कोई मातम मना रहा है और रो रहा है. इसलिए सलमान खान का परिवार अब रो रहा है और उनकी बहन भी।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button