Salman khan का हाल होगा मुसेवाला जैसा ! मिल चुकी है धमकी

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को धमकी भरा पत्र मिला है। इसे जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसा उनके पिता सलीम खान ने कहा। पत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सलमान को सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी दी गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Salman Khan को सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी वाला लेटर मिला है। जब सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जॉगिंग करने गए, जहां वह बेंच पर बैठे थे, तो उन्हें और उनके बेटे Salman Khan को धमकी भरा एक पत्र मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच
सलीम खान से मिले पत्र के बारे में बात करते हुए पत्र में कहा गया है कि सिद्धू Salman Khan के साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे और उसी तर्ज पर उन्हें मार दिया जाएगा। वहीं, मुंबई पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है। इस संवेदनशील मामले में आगे की जांच शुरू हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार सलीम खान को पत्र सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे तक मिला।

लॉरेंस ने धमकी

Salman khan का हाल होगा मुसेवाला जैसा ! मिल चुकी है धमकी
photo by google

इससे पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विष्णु ने Salman Khan को जान से मारने की धमकी दी थी। हाल ही में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस विष्णुई का नाम लिया गया है, यही वजह है कि उन्हें भी इस मामले में मुख्य आरोपी माना जा रहा है।

 इसे भी पढ़े-Saria Price Today : ईंट और सरिया के रेट को लेकर आई बड़ी खबर, कैसे होता है दुकानदार-ग्राहक को फायदा

दरअसल, Salman Khan पर राजस्थान के जोधपुर में ब्लैकबर्ड्स का शिकार करने का आरोप है। विष्णु का समाज काले हिरण को बहुत पवित्र मानता है, ऐसे में Salman Khan की सुरक्षा बढ़ा दी जाती है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 इसे भी पढ़े-Janhvi Kapoor ने टाइट लैगी पहनकर की साइकिल की सवारी लेकिन उफ्स मोमेंट का हुई शिकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button