Salman Khan को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई

Salman Khan को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई, 2009 में सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) के साथ सामने आया था। दिल्ली में खबरों में मोनिका नाम की लड़की ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मालूम हो कि एक फाइव स्टार होटल में एक पार्टी के दौरान मोनिका नाम की यह महिला नशे में धुत होकर हंगामा कर रही थी. रणवीर सिंह(Ranveer Singh) हाल ही में बैंगलोर(Bangalore) में आयोजित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) में शामिल हुए। इवेंट का एक वीडियो वायरल(Viral Videos) हो रहा है, जिसमें एक फैन रणवीर को गाल पर थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है, जिसके बाद वह उनके गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारा गया हो।

Photo By Google

Salman Khan को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई, इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनमें सलमान खान(Salman Khan) ने गौहर खान को थप्पड़ मारा था। दो हस्तियों को सार्वजनिक रूप से पीटा भी गया था। Salman Khan को लड़की ने मारा था थप्पड़, ये 7 सेलेब्स भी पिटे, दो की पब्लिकली जमकर हुई थी पिटाई जब सलमान खान(Salman Khan) ने मामले को नियंत्रित(Control) करने की कोशिश की तो वह उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। लेकिन इस बार सलमान खान(Salman Khan) शांत थे। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पार्टी से बाहर निकाला।

Photo By Google

करीना कपूर और बिपाशा बसु के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। दोनों ने 2001 की फिल्म ‘अजनवी’ में साथ काम किया था और उसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। दोनों का फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस को लेकर झगड़ा हुआ था। कथित तौर पर विवाद इतना बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया। हालांकि, इस बात की कभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इसके बाद से दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोई और बात नहीं हुई।

Photo By Google

2014 में रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉकस्टार’ के दौरान गौहर को एक अनजान शख्स ने सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मार दिया था। कथित तौर पर, अकील मलिक नाम के एक व्यक्ति ने गौहर को उसकी छोटी पोशाक के कारण थप्पड़ मारा। हालांकि बाद में अकील ने यह भी कहा कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था और गौहर ने खुद उन्हें इसे करने के लिए कहा था। ताकि उन्हें ‘दबंग 3’ में रोल मिल सके। 2005 में ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर ईशा देओल(Esha Deol) और अमृता राव(Amrita Rao) के बीच लड़ाई हुई थी। इस दौरान ईशा ने अमृता को थप्पड़ मार दिया। बाद में ईशा ने कहा कि अमृता कैमरे के सामने निर्देशक इंद्र कुमार और उनके साथ दुर्व्यवहार कर रही थी और उसे अपना स्वाभिमान बचाने के लिए उसे थप्पड़ मारना पड़ा।

Photo By Google

बिपाशा बसु की तरह उनके पति करण सिंह ने भी ग्रोवर को सरेआम थप्पड़ मारा है। उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट ने थप्पड़ मारा था। यह घटना कथित तौर पर टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के ​​सेट पर हुई, जहां करण और जेनिफर ने एक साथ काम किया था। फिर दोनों की शादी हो गई। लेकिन इस समय जेनिफर को पता चलता है कि करण किसी और को डेट कर रहे हैं। गुस्से में आकर जेनिफर ने सबके के सामने करण को थप्पड़ मार दिया था।

Photo By Google

उदित नारायण के बेटे, गायक और टीवी होस्ट आदित्य नारायण को 2011 में एक लड़की ने थप्पड़ मार दिया था। घटना एक पब में हुई, जहां आदित्य अपनी प्रेमिका (अब पत्नी) श्वेता और दोस्तों के साथ मौजूद था। नशे में धुत आदित्य पर एक लड़की के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था और कहा जाता है कि लड़की ने आदित्य को थप्पड़ मारा था. हालांकि आदित्य ने खुद थप्पड़ की घटना से इनकार किया और कहा कि लड़की उनके नाम पर प्रचार कर रही थी।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-लीक MMS के बाद धमाल मचाएंगी Anjali Arora, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

फरवरी 2004 में कोलकाता में शक्ति कपूर के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ था। हालांकि शक्ति कपूर को न केवल थप्पड़ मारा गया बल्कि सार्वजनिक रूप से पीटा गया। कहा जाता है कि शक्ति एक बंगाली फिल्म में काम करने कोलकाता गई थीं। वहां उसकी दो लोगों से बहस हो गई, जिन्होंने होटल में शराब के नशे में उसे पीटा। इस घटना में शक्ति कपूर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 2016 में पेरिस में मल्लिका शेरावत के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। बताया जाता है कि मल्लिका शेरावत अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑक्सेनफैन्स के साथ अपने अपार्टमेंट ब्लॉक में थीं। उस वक्त नकाब पहने तीन अज्ञात हमलावरों ने उन पर आंसू गैस के गोले दागे और बाद में उनकी पिटाई की.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button