जान से मारने की धमकी से नहीं डरे Salman Khan, इस अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आए दबंग खान

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan में अपनी मां को चिट्ठी लिखने की हिम्मत आई। पत्र में अभिनेता के पिता सलीम खान का नाम भी शामिल है। मुंबई पुलिस ने पत्र मिलने के बाद Salman Khan और उनके परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी है। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है.

देखिए क्या एक्टर के फैंस कह सकते हैं कि सलमान के फैन्स डरनेकु खान के नहीं हैं. बहादुरी भरी चिट्ठी की खबरों में Salman Khan उन्हें फ्लाइट में ढूंढने के लिए घर से बाहर निकल आए हैं.

Your Authority Vola ने आपके Authority Instagram अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में Salman Khan मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान. वीडियो में उन्हें नीली कार से उतरते हुए दिखाया गया है। सलमान खान ने इस बार ओपन शॉर्ट्स वाली टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई है और सिर पर कैप भी पॉलिश की हुई है. वीडियो में मुंबई पुलिस के सिपाहियों को Salman Khan के आसपास दिखाया गया है।

Salman Khan का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुझे Salman Khan के फैन वीडियो बहुत पसंद हैं। आपको बता दें कि, अब जब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की हत्या. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद की गई है, तो उन्हें मैरोन में सुरक्षा मिल गई है।

जान से मारने की धमकी से नहीं डरे Salman Khan, इस अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आए दबंग खान
photo by google

सलीम खान ने पूरे पत्र का मिलान किया, बाद में मुंबई कंपनी में शामिल हो गए। इस रिश्ते के बीच मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए जांच शुरू कर दी।

इसे भी पढ़े-Flipkart Big Bachat Dhamaal: मिलेगा होश उड़ाने वाला ऑफर!

मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्हें एक सुरक्षा प्रणाली कंपनी बेंच से एक पत्र मिला है। सलीम खान हर सुबह आपकी सुरक्षा के साथ उसी तरह जाते हैं। हालांकि, वह शायद ही कभी अपनी स्थिति में आराम कर सकता है। उधर, इस पत्र को बेंच पर मिलने से हड़कंप मच गया है। सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी’.

इसे भी पढ़े-Sonakshi Sinha का इजहार-ए-इश्क, दुनिया के सामने बॉलीवुड एक्टर को कहा- I Love You

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button