snn

शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे Salman Khan, कार्ड भी छप गए लेकिन फिर लिया ये फैसला

Salman Khan शादी की तारीख: दबंग खान को इंडस्ट्री में सबसे योग्य कुंवारा कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार Salman Khan शादी के इतने करीब आ गए कि वह अपने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर देंगे।

सुपरस्टार Salman Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फिर से उनकी शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस वीडियो में सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आ रहे हैं और वहां बैठकर बच्चों से बड़ी दिलचस्पी से बात कर रहे हैं। बच्चों के साथ सलमान खान की ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि फैंस हमेशा सोचते रहते हैं कि वह कब शादी करेंगे।

शादी के लिए तैयार
हालांकि दबंग खान के अपनी कई बेटियों के साथ संबंध थे, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। दबंग खान को इंडस्ट्री में सबसे योग्य कुंवारा कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार Salman Khan शादी के इतने करीब आ गए कि वह अपने सभी प्रशंसकों को हैरान कर देंगे। लेकिन फिर उन्होंने अचानक से शादी का प्लान कैंसिल कर दिया, जो कि एक बेहद अजीब वजह भी थी। आइए अब पता करते हैं।

शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे Salman Khan, कार्ड भी छप गए लेकिन फिर लिया ये फैसला
photo by google

कपिल के शो ने खोला ये राज
साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर Salman Khan की शादी का ये किस्सा शेयर किया. साजिद ने कहा, ‘1999 में सलमान खान ने सोचा चलो शादी कर लेते हैं। शादी का फैसला किया जाता है और कार्ड मुद्रित और वितरित किए जाते हैं। 20-25 लोगों का एक छोटा सा जमावड़ा होना चाहिए था। 6-5 दिन पहले उन्होंने कहा, मेरा मूड नहीं है। उसने अपना मन बदल लिया।

जब Kangana Ranaut हुई थी उप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हो गया था ब्रा के अंदर का पार्ट

स्टेज पर जाने के बाद उन्होंने साजिदो से कही ये बात
इतना ही नहीं साजिद नाडियाडवाला की शादी में जब Salman Khan पहुंचे तो उन्होंने स्टेज पर जाकर कहा कि उनके पीछे कार खड़ी है. तुम यहाँ से चले जाओ। इसलिए सलमान खान ने 5 दिन पहले ही अपनी शादी कैंसिल कर दी थी क्योंकि उनका ऐसा मूड नहीं था। हालांकि, यह देखना बाकी है कि सलमान खान शादी करेंगे या जीवन भर कुंवारे रहेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button