चलते-फिरते महल से कम नहीं है Salman Khan की वैनिटी वैन, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फिल्मों की शूटिंग (shooting) के दौरान भी सेलिब्रिटीज (Celebrities) अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल (lifestyle) को नहीं छोड़ पा रहे हैं। इसलिए वह जहां भी जाते हैं अपनी वैनिटी वैन (Vanity van) को अपने साथ ले जाते हैं। सलमान खान (Salman Khan) आराम से जिंदगी जीने को लेकर भी चर्चा में हैं। सलमान खान की वैनिटी वैन में भी उनके घर की सारी सुविधाएं हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग खान की वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों रुपये है। देखिए अंदर से कैसी दिखती है सलमान खान की वैनिटी वैन।

Photo By Google

सलमान खान (Salman Khan) की वैनिटी वैन किसी आयशान महल से कम नहीं है। दबंग खान अपना ज्यादातर समय फिल्म की संध्या में बिताते हैं। टीवी हो या फ्रिज, यह लग्जरी वैन सभी सुख-सुविधाओं से रहित है। आरामदायक सोफा वर्तमान सलमान खान (Salman Khan) वैनिटी वैन में आरामदायक सोफे हैं, जहां लोग बैठकर दबंग खान का इंतजार करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (Media reports) के मुताबिक इस वैनिटी वैन की कीमत करीब चार करोड़ रुपये है.

Photo By Google

वैनिटी वैन में ड्रेसिंग मिरर सलमान खान की वैनिटी वैन में ड्रेसिंग एरिया बेहद खास होता है। ड्रेसिंग मिरर के कोने में स्मार्ट एलईडी लाइट्स (LED lights) हैं। यहां बैठकर सलमान अपना मेकअप करते हैं। सलमान की वैनिटी में बेड भी है, सलमान खान की वैनिटी वैन में भी रिलैक्सेशन (Relaxation) के लिए बेड है। इस बेडरूम में एक टीवी भी है। सलमान खान (Salman Khan) आराम करते हुए टीवी देखकर अपना मनोरंजन करते हैं।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- हां मैं रिलेशनशिप में था लेकिन अब ब्रेकअप हो गया…’, Karan Johar ने किया खुलासा, जानिए किसके साथ था अफेयर

वैनिटी में लग्जरी वॉशरूम जगह की कमी के बावजूद सलमान खान की वैनिटी वैन में आलीशान वॉशरूम भी है। इस क्षेत्र में एक छोटा दर्पण भी रखा गया है। यह रंग है सलमान खान की वैनिटी वैन सलमान खान की वैनिटी डार्क, चारकोल ग्रे। यह वैन बाहर से जितनी खूबसूरत है, इंटीरियर भी उतना ही खास है। सलमान ने वैनिटी के इंटीरियर (Interior) का खूब लुत्फ उठाया

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button