snn

Salman Khan के पास नही है पैसों की कोई कमी, फिर भी सोते है गाड़ी में खुद ने बताया सबके सामने

Salman Khan आज बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी की हैं। जिससे उन्होंने अपने पूरे फिल्मी करियर में काफी नाम और सम्मान हासिल किया है और साथ ही साथ उन्होंने खूब पैसा भी कमाया है, यही वजह है कि Salman Khan के पास आज और पैसों के मामले में किसी चीज की कमी नहीं है। पैसे की कोई कमी नहीं है। जिसके चलते आज Salman Khan अपनी जिंदगी को अपना बना पा रहे हैं और बेहद आलीशान तरीके से बिता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस समय Salman Khan की चर्चा हो रही है और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। क्योंकि हाल ही में पता चला है कि करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक होने के बाद भी Salman Khan अपनी पुरानी कार में सो रहे हैं, फिर भी उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है. जी हाँ, ये खबर बिल्कुल सच है और कोई नहीं ये बात खुद Salman Khan ने सबके सामने कही है. अगले लेख में हम आपको सलमान खान की इस खबर के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Salman Khan की करोड़ों की संपत्ति, अब भी कार में सो रहे हैं सबके सामने खुद को बताया

आप सभी जानते हैं कि सलमान खान इस समय बॉलीवुड में एक बड़े अभिनेता हैं। आज सलमान खान को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और सिर्फ इसलिए नहीं कि वह आज एक महान अभिनेता बन गए हैं और उन्होंने अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्मे गिफ्ट की हैं और लोगों को अपना फैन बनाया है। सलमान खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में खूब पैसा कमाया है, यही वजह है कि आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है।

फिलहाल सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसकी वजह हाल ही में उनका एक बयान सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैला कि सलमान खान ने कहा कि उन्हें अब भी अपनी पुरानी कार में सोना पसंद है. शर्मा ने कपिल शर्मा के शो के एक एपिसोड पर यह बयान दिया और उन्होंने आकर कहा कि अगर उनकी बहन ने कार मांगी तो उन्हें तुरंत कार मिलने में खुशी होगी। लेकिन वह इसे अपने लिए कभी नहीं करते और कुछ तो पुरानी कारों में भी सोते हैं। लेख आपको आगे बताता है कि सलमान खान ने उसके बाद क्या कहा, जिसके बाद अब वह मीडिया में खूब छाए हुए हैं।

सलमान अपनी बहन को देते हैं करोड़ों रुपये की कार लेकिन खर्च नहीं करते खुद के लिए, ये है वजह

Salman Khan के पास नही है पैसों की कोई कमी, फिर भी सोते है गाड़ी में खुद ने बताया सबके सामने
photo by google

सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसका कारण यह है कि सलमान खान का एक हालिया बयान मीडिया में इतनी तेजी से फैला है कि सलमान ने कहा कि जब भी उनकी बहन अर्पिता खान को कार मिलती है। जरूरत हो या कोई चीज ठीक है, तो वह उसे भाई कहकर उससे चीज खरीदने जा रही थी, लेकिन सलमान खान अपने लिए पैसे खर्च नहीं करते।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

सलमान ने आगे कहा कि उन्हें कार में सोना पसंद है। इसका वर्णन करते हुए सलमान खान ने कहा कि उन्हें कार में सोना रखना पसंद है क्योंकि उन्हें इसमें मजा आता है और वह अपने आप कुछ नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है कि यह पैसे की बर्बादी है। इससे साफ है कि आज भी सलमान खान बॉलीवुड के बड़े अभिनेता नहीं हैं और उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन उन्हें अपने पैसे पर गर्व नहीं है और वह एक जमीन से जुड़े इंसान हैं।

खत्म हुआ इंतजार, Bobby Deol ने शेयर की ‘आश्रम 3’ की पहली झलक

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button